BJP सांसद के गोद लिए गांवों में उड़ रहीं मोदी के अभियान की धज्जियां

BJP सांसद के गोद लिए गांवों में उड़ रहीं मोदी के अभियान की धज्जियां

सुजानपुर: केंद्र में मोदी सरकार बनने के बाद हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर द्वारा हमीरपुर जिला के अणु कलां, बिलासपुर जिला के दियोली और ऊना जिला के देहलां गांव को आदर्श गांव बनाने के लिए गोद लिया गया था लेकिन साढ़े 3 साल से अधिक समय बीतने के बावजूद इस संसदीय क्षेत्र में सांसद महोदय द्वारा गोद लिए गए गांवों की तकदीर व तस्वीर नहीं बदल पाई है और न ही आदर्श गांव कहलवाने जैसी सुविधाएं यहां मुहैया हो पाई हैं। ये बात प्रदेश युवा कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक राणा ने प्रैस बयान में कही है।

तीनों गांवों के बाशिंदे कर रहे इंतजार 
उन्होंने कहा कि इन तीनों गांवों के बाशिंदों को अभी तक यहां आधारभूत सुविधाओं की संरचना के सुदृढ़ होने का इंतजार है। उन्होंने कहा कि जब सांसद द्वारा गोद लिए गए गांव ही आदर्श गांव की कसौटी पर पूरा नहीं उतर पाए हैं तो फिर इस संसदीय क्षेत्र के आदर्श संसदीय क्षेत्र बनने की बात तो दूर की कौड़ी लगती है। बता दें कि मोदी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद सभी सांसदों से एक-एक गांव गोद लेेने और उनका विकास करने की अपील की थी। 

समय निकालकर गोद लिए गए गांवों में जाएं सांसद
युवा कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा सांसद को अपनी व्यस्तताओं से समय निकालकर अपने गोद लिए गए गांवों में वक्त बिताना चाहिए और विकास कार्यों की बराबर मॉनीटरिंग करनी चाहिए अन्यथा ये गांव सिर्फ  कागजों में ही आदर्श गांव बनकर रह जाएंगे। अभिषेक राणा ने कहा कि अगर दृढ़ राजनीतिक इच्छाशक्ति हो तो 2 साल का वक्त ही किसी गांव को आदर्श बनाने के लिए काफी होता है।



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन