निष्कासित नेत्री प्रोमिला के बड़बोलेपन से कांग्रेस खफा, BJP से सांठ-गांठ का आरोप (Video)

punjabkesari.in Tuesday, Mar 13, 2018 - 04:09 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर में युवा कांग्रेस की रैली में पार्टी से निष्कासित नेत्री प्रोमिला देवी द्वारा प्रदेशाध्यक्ष सुक्खू के खिलाफ की गई बयानबाजी से भोरंज कांग्रेस खफा हो गई है। सर्किट हाउस हमीरपुर में एक प्रेस वार्ता में कांग्रेस एसटी विभाग के राज्य अध्यक्ष सुरेश कुमार, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष राजीव लाल मेहर, प्रदेश सचिव अतुल कड़ोहता, ब्लाक उपाध्यक्ष विजय बन्याल व चमन लाल ने निष्कासित नेत्री की अभद्र टिप्पणी एवं भाषा की कड़ी निंदा की है। नेताओं ने निष्कासित नेत्री की संपति की जांच ईडी से करवाने की मांग की है।


नेताओं ने आरोप लगाया कि भाजपा से सांठ-गांठ व तबादला उद्योग के चलते इस नेत्री ने अकूत संपति जुटाई है। यह नेत्री कांग्रेस सरकार के होते भोरंज उपचुनाव हार गई। इस बार टिकट न मिलने पर नेत्री ने कांग्रेस उम्मीदवार के खिलाफ कार्य किया। इस कारण ही पार्टी ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि यह नेत्री बताएं कि उक्त नेत्री के पास अकूत संपति कहां से आई। इन नेताओं ने उन आयोजकों पर भी कार्रवाई करने की मांग की। जिन्होंने कांग्रेस की निष्कासित नेत्री को बुलाया व मंच प्रदान किया।


उन्होंने कहा कि प्रदेश में जितने लोग कांग्रेस से निष्कासित किए गए, उन्हें प्रदेश अध्यक्ष ने नहीं बल्कि कांग्रेस हाईकमान ने निष्कासित किया है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि निष्कासित नेताओं के कांग्रेस के कार्यक्रम के आयोजकों के खिलाफ भी अनुशानात्क कार्रवाई की जाए, क्योंकि ऐसे लोग कांग्रेस हमीरपुर में कमजोर करने में लगे हुए हैं। उल्लेखनीय है कि पिछले दिवस हमीरपुर में युवा कांग्रेस की रैली के दौरान मंच पर से निष्कासित नेत्री प्रोमिला ने अपने भाषण में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष पर जहर उगलते ही हमला बोला था, जिस पर अब कांग्रेस के नेताओं ने भी मोर्चा खोल दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News