धूमल के दावे से हिमाचल में गरमाई राजनीति, बोले- कौन-कौन होंगे शामिल, जल्द होगा खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 26, 2017 - 09:50 AM (IST)

शिमला: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से पहले नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने बड़ा दावा करते हुए हिमाचल की राजनीति गर्मा दी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कई विधायक, नेता और कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो सकते हैं। उनके इस इशारे को प्रधानमंत्री की रैली से जोड़ कर भी देखा जा रहा है। यह बात धूमल ने मंगलवार को विधानसभा परिसर में कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने की शुरूआत चौपाल विधानसभा क्षेत्र के बलवीर वर्मा ने कर दी है और अब कई और नेता व कार्यकर्ता भाजपा में शामिल होने वाले हैं।


भाजपा में कौन-कौन हो सकते हैं शामिल, इसका खुलासा जल्द होगा
उन्होंने कहा कि भाजपा में कौन-कौन शामिल हो सकते हैं, इसका खुलासा जल्द हो जाएगा। एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि भाजपा छोड़कर गए नेताओं को फिर से पार्टी में लेने का फैसला राज्य इकाई और राष्ट्रीय इकाई बातचीत करके लेती है। धूमल ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार राज्य को आर्थिक तबाही की तरफ ले जा रही है। कांग्रेस सरकार ने राज्य को कर्ज के दलदल में धकेल दिया है। राज्य इस वक्त 45 हजार करोड़ रुपए के कर्ज में डूबा है और कैग ने भी इस पर टिप्पणी की है।


केंद्र सरकार घोषणाएं करने की बजाय धरातल पर विकास को दे रही तरजीह
उन्होंने कहा कि जब से नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने हैं, हर जगह परिवर्तन आया है। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि प्रधानमंत्री मोदी घोषणाएं नहीं करते, वह करके दिखाते हैं। वह एक दौर था, जब मंत्री, मुख्यमंत्री व केंद्रीय मंत्री घोषणाएं करते थे और बाद में वे घोषणाएं पूरी नहीं होती थीं। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में यह परंपरा बदल गई है और केंद्र सरकार घोषणाएं करने की बजाय धरातल पर विकास को तरजीह दे रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News