दिन-दिहाड़े ज्वैलर को मारी गोली, गहने लूट फरार

punjabkesari.in Thursday, Aug 25, 2016 - 05:24 PM (IST)

नंगल: वीरवार को निक्कू नंगल रोड पर 2 नकाबपोशों ने एक ज्वैलरी की दुकान पर दिन-दिहाड़े ज्वैलर पर गोली चलाकर लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। साई ज्वैलर के दुकानदार विशाल कुमार ने बताया कि 2 नकाबपोश एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर दुकान में आए तथा कहने लगे कि जो कुछ भी आपके पास है उसे निकाल दो। उन्होंने इतने में पिस्तौल मेरी ओर तानकर सामान उठाना शुरू कर दिया और एक गोली चला दी जो मेरी बाईं बाजू पर लगी। 
 
दुकानदार ने कहा कि जब उसने शोर मचाया तो वे लोग भाग गए और लोगों ने उसे बीबीएमबी अस्पताल पहुंचाया तथा इसकी सूचना पुलिस को दी। नंगल के एसएचओ राजपाल सिंह गिल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी एकत्रित की। कुछ देर बाद नंगल के डीएसपी केसर सिंह ने भी मौके पर पहुंच कर वारदात के बारे में जानकारी ली। 
 
घटना की जानकारी मिलते ही रूपनगर के एसएसपी वरिन्द्रपाल सिंह ने भी नंगल पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की कवरेज ले ली है और पुलिस जल्द ही लुटेरों को पकड़ लेगी। घटना की सूचना मिलते ही पंजाब कांग्रेस के उपप्रधान एवं प्रवक्ता राणा केपी सिंह ने भी बीबीएमबी अस्पताल पहुंचकर घायल का हालचाल पूछा और घटना के बारे में जानकारी ली। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News