चलेट में दिन-दिहाड़े घर में चोरी

punjabkesari.in Saturday, Oct 22, 2016 - 01:40 AM (IST)

दौलतपुर चौक: चलेट में शुक्रवार सायं चोरों ने एक घर को निशाना बनाया। चोर घर से एलईडी, गहने व अन्य कीमती सामान उड़ा ले गए हैं। इस घर में कुछ वर्ष पहले भी चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था। अब इस चोरी की घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।


जानकारी के मुताबिक पीड़ित अतुल कश्यप पुत्र राम प्रकाश निवासी चलेट पीएचसी भंजाल में कार्यरत हैं जबकि उनकी पत्नी दौलतपुर चौक में दुकानदार है। शुक्रवार को जब दोपहर को अढ़ाई बजे वे खाना खाकर गए तो पीछे से कुछ ही देर बाद चोरों ने दस्तक दी और घर का पिछला दरवाजा तोड़कर घर में दाखिल हुए। चोर एलईडी सहित कीमती सामान ले उड़े। पीड़ित अतुल कश्यप ने बताया कि जब वह करीब साढ़े 5 बजे घर वापस पहुंचे तो घर में सामान बिखरा हुआ पाया।


बता दें कि उक्त घर दौलतपुर-गगरेट सड़क के किनारे स्थित है जहां हर वक्त वाहनों की आवाजाही रहती है तथा जिसके एक तरफ पैट्रोल पम्प है तथा दूसरी ओर आबादी है जिससे चोरी होने से क्षेत्रवासियों में दहशत का माहौल है। मामले की जानकारी मिलने पर चौकी प्रभारी हरजीत सिंह ने पुलिस बल सहित मौके का मुआयना कर पीड़ितों के बयान कलमबद्ध किए। उन्होंने बताया कि उक्त घर में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई आरंभ कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News