देवठी-कुंजा मतरालियों में शव मिले

punjabkesari.in Tuesday, Aug 23, 2016 - 09:18 PM (IST)

सोलन/पांवटा साहिब: जिला सोलन व सिरमौर के अंतर्गत आते 2 अलग-अलग स्थानों 2 शव मिले हैं। पुलिस ने इस संदर्भ में मामले दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 
 
पहले मामले में सोलन जिला के अंतर्गत आते देवठी के रणों क्षेत्र में पुलिस ने एक शव बरामद किया है। पुलिस को देवठी क्षेत्र से सूचना मिली कि सड़क किनारे किसी अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है। इस सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और पाया कि शव किसी नेपाली मूल के व्यक्ति का है। जांच करने पर उसकी पहचान चंद्र बहादुर (65) के तौर पर हुई। वह कुछ दिनों से बीमार चल रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा। एसपी अंजुम आरा ने बताया कि मामले की छानबीन चल रही है।
 
दूसरे मामले में जिला सिरमौर के अंतर्गत आते पांवटा साहिब के कुंजा मतरालियों में यमुना में मछली पकडऩे गए युवक का शव मंगलवार को हथनी कुंड से बरामद हुआ है। जानकारी के अनुसार युवक इरफान पुत्र वाहिद अली निवासी मियांपुर छछरोली जिला यमुनानगर नवादा में अपनी बहन के पास रह रहा था और यहां पर मजदूरी करता था। इरफान अपने 3 दोस्तों के साथ यमुना नदी में मछली पकडऩे गया था और गहरे पानी में जाने की वजह से वह बह गया। पिछले 3 दिनों से पुलिस व परिजन उसे तलाश रह थे। आज इरफान का शव हथनी कुंड से बरामद हुआ है। एसएचओ पांवटा अशोक चौहान ने बताया कि परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया था जिस कारण शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाया जा सका। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News