Pics : अनुपम खेर को शिमला पहुंचने पर आई पिता की याद

punjabkesari.in Tuesday, May 17, 2016 - 08:50 PM (IST)

शिमला: शिमला पहुंचने पर बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर को अपने पिता जी खूब याद आए। मंगलवार को दिन भर अनुपम खेर ने शिमला के विभिन्न स्थानों की सैर की। सैर के दौरान उन्हें अपने पिता जी के साथ जुड़ी यादें भी ताजा हो गईं, जिससे वे कुछ भावुक भी हो गए। अनुपम खेर का बचपन शिमला में ही बीता है और स्कूली शिक्षा भी उन्होंने शिमला में ही ग्रहण की है। अनुपम खेर के पिता पुष्करनाथ खेर शिमला में ही रहते थे।

 

अभिनेता अनुपम खेर बीते सोमवार को देर शाम शिमला पहुंचे थे। अभिनेता अनुपम खेर शिमला में गेयटी थिएटर में तृतीय मनोहर सिंह स्मृति नाट्य उत्सव के अंतिम दिन नाटक ‘मेरा वो मतलब नहीं था’ में अभिनय के लिए आए हैं। नाटक का समय शाम का था, ऐसे में दिन भर अनुपम खेर शिमला के विभिन्न स्थानों पर सैर करने में व्यस्त रहे।

 

अनुपम खेर ने सोशल नैटवर्किंग साइट्स पर शिमला में सैर करते हुए अपने फोटो भी शेयर किए। उन्होंने कहा कि सुबह रिज मैदान पर पहुंचकर तिरंगे व चर्च के सामने फोटोग्राफी की। इसके बाद उन्होंने लक्कड़ बाजार की ओर रुख किया। लक्कड़ बाजार में वह डीएवी स्कूल तक गए। यह वही स्कूल है जहां पर अनुपम खेर पढ़ा करते थे। उन्होंने डीएवी स्कूल के बाहर भी फोटोग्राफ भी खिंचवाए और इन चित्रों को सोशल नैटवर्किंग साइट्स पर भी शेयर किया। उन्होंने सोशल नैटवर्किंग साइट पर लिखा कि शिमला आने पर कई यादें ताजा हो जाती हैं। लोग उन्हें पिता जी से जुड़ी कई कहानियां बताते हैं। पिता जी की याद आ रही है।

 

अनुपम खेर ने लिया छोले-भटूरे व गुलाब जामुन का स्वाद
अनुपम खेर ने मंगलवार को मालरोड सहित आसपास के क्षेत्रों की भी सैर की। इस दौरान मिडल बाजार में छोले-भटूरे का भी लुत्फ उठाया। उनके साथ अभिनेता व नाटक ‘मेरा वो मतलब नहीं था’ के निर्देशक राकेश बेदी के अलावा अभिनेत्री नीना गुप्ता भी उपस्थित थे। तीनों ने मिडल बाजार में छोले भटूरों का लुत्फ उठाया। इसके अलावा अनुपम खेर ने मालरोड पर गुलाब जामुन भी खाए। वह इंडियन कॉफी हाऊस भी गए। इस दौरान उनके साथ उनके मित्र भी थे। उन्होंने कॉफी हाऊस में कॉफी भी पी।

 

राकेश बेदी व नीना गुप्ता ने भी की मालरोड की सैर
अभिनेता व नाटक ‘मेरा वो मतलब नहीं था’ के निर्देशक राकेश बेदी व अभिनेत्री नीना गुप्ता ने भी मालरोड की सैर की। इस दौरान दोनों ने काफी देर तक यहां की हसीन वादियों के बीच घूमने का लुत्फ उठाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News