सतलुज नदी में गाड़ी सहित समाया युवक, सर्च ऑप्रेशन जारी

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2019 - 09:30 PM (IST)

कुमारसैन: पुलिस थाना कुमारसैन के अंतर्गत लुहरी-सुन्नी संपर्क सड़क पर हुए हादसे में एक युवक कार सहित सतलुज में समा गया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वीरवार को मुकेश वर्मा, पुत्र मीना राम वर्मा, गांव धारी डाकघर बड़ागांव ने उसकी गाड़ी व एक युवक सहित सतलुज में डूबने की रिपोर्ट दर्ज कराई। जानकारी के अनुसार बुधवार शाम को मुकेश वर्मा रात का खाना खाने के लिए बड़ू से अपनी आल्टो कार (एच.पी. 06ए-1674)  में नथान आया। जब वह खाना खाने ढाबे में गया तो ढाबे में शराब ठेका नथान का सैल्समैन लाल चंद (39) पुत्र शोभू राम गांव शेधमी, डाकघर दुराह, तहसील निरमंड भी बैठा था।

स्टार्ट करते ही एकदम उछलकर सतलुज नदी में गिरी गाड़ी

लाल चंद ने मुकेश से गाड़ी की चाबी मांगी ताकि गाड़ी को साइड में लगाकर वहां आने-जाने वाले वाहनों के लिए पार्किंग की जगह बना सके। जैसे ही लाल चंद ने गाड़ी को स्टार्ट किया तो गाड़ी एकदम उछलकर नीचे सतलुज नदी की तरफ  चली गई। स्थानीय लोगों द्वारा गाड़ी व लाल चंद की काफी तलाश की गई लेकिन कोई पता न चल सका।

सतलुज में पानी का स्तर बढऩे से पेश आ रही दिक्कत

डी.एस.पी. अभिमन्यु वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया की पुलिस गाड़ी और युवक की तलाश में जुटी हुई है। सतलुज में पानी का स्तर बढऩे से सर्च अभियान में दिक्कत आ रही है अब गोताखोरों की टीम को सर्च अभियान के लिए बुलाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News