युवक ने DSP को सुनाई दर्दभरी दास्तां, कैसे जबरदस्ती बना दिया किन्नर

punjabkesari.in Thursday, Jan 19, 2017 - 09:08 PM (IST)

नूरपुर (रूशांत): नूरपुर क्षेत्र में एक किन्नर के पास काम कर रहे एक युवक को जबरदस्ती किन्नर बनाने का एक मामला डी.एस.पी. नूरपुर के समक्ष आया है। बटाला निवासी उक्त पीड़ित युवक ने नूरपुर के डी.एस.पी. नवदीप सिंह को सौंपी अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि वह एक गरीब परिवार का लड़का था व उसे अपने परिवार के पालन-पोषण के लिए रोजगार की जरूरत थी। उसने बताया कि उसे किसी ने नूरपुर क्षेत्र से कुछ दूरी पर पड़ते एक कस्बे के किन्नर के पास काम करने का न्योता दिया। 

दिल्ली घुमाने के बहाने पहुंचा दिया आंध्र प्रदेश
युवक ने बताया कि वह किन्नर के पास खाना बनाने व घर की सफाई का काम करता था। एक साल तो उन्होंने उसे बड़े प्यार से रखा और उसके बाद उन्होंने उसे दिल्ली घुमाने की बात कही। उसके मना करने के बाद भी वे लोग उसे दिल्ली ले गए लेकिन दिल्ली की बजाय वे लोग उसे आंध्र प्रदेश ले गए। वहां उसके खाने में कोई नशीली चीज मिलकर उसे खिलाई गई और उसकी पीठ में इंजैक्शन लगाया गया। उसे जब होश आया तो उसके शरीर पर हर जगह सुइयां लगी थीं, उसे एहसास हुआ कि उसका गुप्तांग काट दिया गया है। 

टांगों के बीच डाला गया उबलता हुआ पानी
युवक ने बताया कि उसे वहां पर कड़ी यातना दी गई और 12 दिन के बाद उबलता हुआ पानी उसकी टांगों के बीच डाला गया। अपनी व्यथा सुनाते हुए उसने कहा कि उसे धमकी दी गई कि किसी को भी इस संबंध में बताया गया तो उसे जान से हाथ धोना पड़ेगा। इसी तरह वे 7 वर्ष तक उससे किन्नर के रूप में काम करवाते रहे। 8 वर्ष तक काम करवाने के बाद उसके पास जो भी पैसा इकट्ठा हुआ वह छीन लिया गया। युवक ने बताया कि उक्त लोगों को पंजाब से संबंधित एक किन्नर जिसे एक डॉन के रूप में जाना जाता है, उसकी शय प्राप्त है।

न तो लड़का है और न लडक़ी
डी.एस.पी. नूरपुर को अपनी व्यथा सुनाते ही उसने कहा कि उसकी जिंदगी इन लोगों ने बर्बाद कर दी है, जिससे आज वह न तो लड़का है और न लडक़ी। उसने न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि पुलिस इन लोगों पर कड़ी कार्रवाई करे ताकि जो कुछ उसके साथ हुआ वह किसी और के साथ न हो। डी.एस.पी. नवदीप सिंह ने इस संदर्भ में बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है तथा वह स्वयं भी इस मामले की छानबीन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जल्द मामले का पटाक्षेप होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News