हिमाचल पुलिस कांस्टेबल भर्ती की लिखित परीक्षा रद्द, इसी महीने में फिर होगी परीक्षा : जयराम

punjabkesari.in Friday, May 06, 2022 - 06:38 PM (IST)

शिमला (ब्यूरो) मुुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश में 27 मार्च, 2022 को हिमाचल प्रदेश पुलिस कांस्टेबल की भर्ती के लिए सभी जिलों में आयोजित हुई लिखित परीक्षा को कुछ शंकाओं के कारण रद्द कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि जिला कांगड़ा के गग्गल पुलिस थाना में आईपीसी की धारा-420 और 120-बी के अन्तर्गत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

उन्होंने कहा कि सैंट्रल रेंज मंडी के पुलिस उप-महानिरीक्षक मधुसूदन की अध्यक्षता में विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित कर पूरे मामले की जांच की जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रथम आईआर वाहिनी के कमांडेंट विमुक्त रंजन, साइबर क्राइम के पुलिस अधीक्षक रोहित मालपानी, कांगड़ा के पुलिस अधीक्षक कुशाल चन्द शर्मा और क्राइम के पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र कालिया एसआईटी टीम के सदस्य हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि दस्तावेजों के मूल्यांकन की प्रक्रिया तत्काल प्रभाव से रोक दी गई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार भर्ती प्रक्रिया में निष्पक्षता और पारदर्शिता सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि कांस्टेबल की भर्ती के लिए अगली लिखित परीक्षा इस माह के अन्त में आयोजित की जाएगी ताकि अभ्यर्थियों को किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kaku Chauhan

Related News

Recommended News