प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के साथ रुके कार्य हुए शुरू : रावत

punjabkesari.in Thursday, Jan 31, 2019 - 10:29 AM (IST)

 

धर्मशाला : पूर्व में वीरभद्र सिंह के नेतृत्व की कांग्रेस सरकार ने केंद्र की किसी भी योजना पर सहयोग नहीं दिया जिसके चलते केंद्र की कई योजनाएं 4 वर्ष अटकी रहीं। यह बात भाजपा राष्ट्रीय सचिव एवं हिमाचल प्रदेश लोकसभा चुनाव प्रभारी तीर्थ सिंह रावत ने बुधवार को धर्मशाला में प्रैस वार्ता के दौरान कही। लोकसभा चुनावों से ठीक पहले पूर्व की कांग्रेस सरकार पर केंद्र सरकार की किसी भी योजना पर कार्य न करने का आरोप लगाते हुए तीर्थ सिंह रावत ने कहा कि प्रदेश में जैसे ही सत्ता परिवर्तन हुआ तो जो काम रुके हुए थे उनको प्रदेश की भाजपा सरकार ने शुरू करवाया है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा फोरलेन योजना के तहत बजट भी प्रदेश को जारी कर दिया था लेकिन घोषणा करने के बावजूद प्रदेश की पूर्व सरकार द्वारा कोई भी प्लाङ्क्षनग नहीं की गई। हिमाचल में पन्ना प्रमुखों का कार्य नंबर वन रहा है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव नजदीक हैं, मार्च माह के पहले सप्ताह में चुनाव आयोग लोकसभा चुनाव की अधिसूचना जारी कर सकता है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों के लिए हिमाचल की 4 सीटों के लिए टिकटों का आबंटन मार्च महीने में किया जाएगा। भाजपा द्वारा कौन-कौन प्रत्याशी उतारा जाएगा के सवाल पर उत्तर देते हुए उन्होंने कहा कि प्रक्रिया चली हुई है तथा चुनाव की तिथि की घोषणा के बाद प्रत्याशी के नाम की घोषणा होगी।

लोकसभा चुनाव से पहले पहले केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं को आमजन तथा मतदाताओं तक पहुंचाना सुनिश्चित किया जाएगा जिसके लिए केंद्र व प्रदेश की योजनाओं को सूचीबद्ध किया जा रहा है, जिससे पन्ना प्रमुख उन्हें आम जन तक पहुंचा सकें। उन्होंने कहा कि भाजपा ग्रासरूट पर काम कर रही है जिसके सार्थक परिणाम सामने आएंगे। उन्होंने बताया कि मोदी ने देश के हर चूल्हे तक अपनी पहुंच सुनिश्चित की है। उन्होंने कहा कि 24 फरवरी को पन्ना सम्मेलन कांगड़ा में किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

kirti

Recommended News

Related News