महिला कांग्रेस प्रभारी बोलीं, जल्द बाहर होंगे निष्क्रिय पदाधिकारी

punjabkesari.in Sunday, Jun 10, 2018 - 12:10 AM (IST)

फतेहपुर/बडूखर: लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही महिला कांग्रेस ने धरातल पर सक्रिय होना शुरू कर दिया है जिसके तहत शनिवार को प्रदेश प्रभारी नीतू वर्मा ने विधानसभा फतेहपुर का दौरा कर विस के कस्बा धमेटा में जिला अध्यक्ष रीतू गुलेरिया से क्षेत्र की फीडबैक ली। इस मौके पर मीडिया से रू-ब-रू होते हुए प्रदेश प्रभारी ने कहा कि हाईकमान के निर्देशों पर संगठन के लिए काम न करने वाले पदाधिकारियों को जल्द बाहर का रास्ता दिखाते हुए नए लोगों को जगह दी जाएगी। इस मौके पर अन्य महिला कार्यकर्ता भी उपस्थित रहीं।


सरकार के खिलाफ रैली निकाल किया प्रदर्शन
इससे पहले धमेटा में कांग्रेस के संगनाठत्मक जिला नूरपुर के जिला स्तरीय सम्मेलन का आयोजन जिला अध्यक्ष रीता गुलेरिया की अध्यक्षता में किया गया, जिसमें प्रदेश महिला कांग्रेस की प्रभारी नीतू वर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने धमेटा के लोअर बाजार से अप्पर बाजार तक शनिवार को सरकार के खिलाफ  मोर्चा खोलते हुए रैली निकालकर प्रदर्शन किया।


महंगाई पर भाजपा सरकार को लिए आड़े हाथ
इस दौरान प्रदेश प्रभारी ने भाजपा सरकार को महंगाई पर आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वर्तमान समय में मंहगाई ने आम जनता की कमर तोड़ कर रख दी है।  महिला कांग्रेस प्रदेश सचिव शशि वहल ने मोदी सरकार के 4 वर्षों के कार्यकाल को जनविरोधी बताया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News