जब बस से उतरते ही लड़की ने दबोच लिया व्यक्ति, जानिए क्या थी वजह

punjabkesari.in Saturday, Jun 09, 2018 - 10:43 PM (IST)

भोरंज: उपमंडल के भरेड़ी कस्बे में शनिवार को दोपहर बाद उस समय अफरा-तफरी का माहौल बन गया, जब निजी बस से सफर कर रही एक लड़की ने भरेड़ी चौक पर बस से उतरते ही उसी बस में सवार व्यक्ति को धर दबोचा और पिटाई शुरू कर दी। बिना समय नष्ट किए लड़की के परिजन भी मौके पर पहुंच गए थे। इससे पहले कि किसी को कुछ समझ में आता और पूरी बात का पता चलता देखते ही देखते कुछ ही पलों में भोरंज पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और उक्त व्यक्ति को अपने साथ पुलिस थाना लेकर चली गई।


बस में शुरू कर दी लड़की से छेडख़ानी
जानकारी के अनुसार हमीरपुर से सरकाघाट जा रही निजी बस में एक लड़की सफर कर रही थी कि रास्ते में उसी बस में सवार व्यक्ति ने लड़की से छेडख़ानी शुरू कर दी, जिसकी सूचना लड़की ने अपने परिजनों को दे दी। इसके बाद परिजनों ने भोरंज पुलिस को सूचित किया और खुद भी बस के भरेड़ी पहुंचते भरेड़ी पहुंच गए और उक्त व्यक्ति की धुनाई कर डाली व साथ ही उसे पुलिस के हवाले कर दिया।


व्यक्ति बोला-बस में धक्का लगने से हुई घटना
पुलिस को दिए बयान में उक्त व्यक्ति ने बताया कि बस में धक्का लगने से घटना हुई है जिसकी उसने सबके सामने माफी मांग ली। थाना प्रभारी राजीव लखनपाल का कहना है कि लड़की के परिजनों की सूचना के आधार पर उक्त व्यक्ति को पूछताछ के लिए थाना लाया गया था। जहां उक्त व्यक्ति ने कहा कि बस में धक्का लगने से घटना हुई है जिसकी उसने सबके सामने माफी मांग ली, जिस पर दोनों पक्षों में समझौता हो गया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News