जब पंजाब के पूर्व DGP बिना पास के हिमाचल में करने लगे प्रवेश तो HP पुलिस ऐसे आई पेश

punjabkesari.in Thursday, May 07, 2020 - 07:05 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): कोरोना वायरस के चलते जहां पूरे देश मे 17 मई तक लॉकडाऊन जारी है तो वहीं एक राज्य से दूसरे राज्य में जाने के लिए कोविड-19 ई-पास की सुविधा भी दी गई है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो बिना पास के ही दूसरे राज्यों में प्रवेश करने की नाकाम कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला में सामने आया है।
PunjabKesari, Car in Bilaspur

जानकारी के अनुसार वीरवार सुबह पंजाब-हिमाचल सीमा पर स्थित गरमोड़ा बैरियर पर लगे नाके पर मोहाली से पंजाब के रिटायर्ड डीजीपी सुमेध सिंह सैनी 2 अन्य लोगों के साथ (सीएच 01बीडल्ब्यू-0820) गाड़ी से पहुंचे और बिना पास के ही हिमाचल में प्रवेश करने लगे, जिन्हें बिलासपुर पुलिस ने नाके पर ही रोक दिया।
PunjabKesari, DSP Bilaspur Image

इसके बाद पूर्व डीजीपी के कहने पर एसपी बिलासपुर दिवाकर शर्मा से फोन पर हिमाचल के मंडी जिला के करसोग जाने की परमिशन मांगी गई लेकिन एसपी ने बिना ई-पास के एंट्री देने से मना कर दिया और अंत में थक-हारकर पंजाब के पूर्व डीजीपी को वापस मोहाली लौटना पड़ा। वहीं पर गुजरात से आई 2 गाडिय़ों की नंबर प्लेट के साथ छेड़छाड़ कर वीआईपी नंबर बनाने और एक-एक गाड़ी में 4-4 लोगों के बैठने पर 2000 रुपए का जुर्माना भी किया गया है। डीएसपी संजय शर्मा ने इस बात की पुष्टि की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News