Delhi जाने के लिए Bus में चढ़ी गाय, Video हुआ Viral

punjabkesari.in Saturday, Jun 01, 2019 - 11:43 AM (IST)

ज्वालामुखी (नितेश): ज्वालाजी से दिल्ली रवाना हो रही हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस में बैठी सभी सवारियां उस समय डर के मारे नीचे उतर गईं जब बस में सवारियों के बीच एक बेसहारा गाय भी सवार हो गई। बस में गाय आने के बाद सभी सवारियों में अफरा-तफरी मच गई और बस में बैठी सवारियां सीटों पर चढ़कर बाहर की तरफ भागने की कोशिश करने लगीं। वहीं ज्वालाजी मुख्य बस स्टैंड में ये मामला पेश आने के बाद यहां लोगों का खूब जमावड़ा लग गया। कई लोगों को मामला पता न होने पर वह किसी से मारपीट हुई है क्या या किसी ने किसी के साथ छेड़छाड़ की है ऐसी अफवाहें फैलाने लगे। हालांकि कुछ ही समय मे सभी के सामने ये बात पानी की तरह साफ हो गई की बस के अंदर गौमाता सवार हो गई है।

ड्राइवर व कंडक्टर ने बस से बाहर निकाली गाय

उधर, काफी देर तक चली इस भगदड़ के बाद बस के ड्राइवर व कंडक्टर ने गाय को बाहर निकालने की कोशिश की। इस बीच बस लगभग 15 मिनट बाद यहां से दिल्ली के लिए रवाना हुई, साथ ही ये वाकया पेश आने के बाद बस में सवार सवारियों को इससे कुछ देर के लिए काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। इनमें बुजुर्ग व छोटे बच्चों के साथ आई महिलाएं शामिल रहीं। हालांकि इस बीच बस के ड्राइवर व कंडक्टर को गाय को बाहर निकालने में कड़ी मशक्कत का सामना करना पड़ा।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

ज्वालाजी मुख्य बस स्टैंड में हुए इस वाकया का कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया। तकरीबन 15 सैकेंड के बने इस वीडियो में साफ पता चल रहा है कि बस चालक, परिचालक सहित कुछ लोग गौमाता को बाहर निकालने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन गौमाता टस से मस नहीं हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News