सरकारी स्कूल के पीछे इस हालत में मिला मंड मियानी पंचायत का चौकीदार, लोगों के उड़े होश

punjabkesari.in Thursday, Jul 18, 2024 - 05:21 PM (IST)

ठाकुरद्वारा (गगन): पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के अंतर्गत पड़ते मंड मियानी गांव के सरकारी स्कूल के शौचालय के पीछे शहतूत के पेड़ से फंदा लगाकर व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली। व्यक्ति की पहचान 40 वर्षीय शादी लाल पुत्र मदन लाल निवासी मंड मियानी तहसील इंदौरा के रूप में हुई है जो मंड मियानी में पंचायत चौकीदार तैनात था। मृतक के चचेरे भाई ने बताया कि शादी लाल बुधवार सुबह घर से निकला था पर पूरा दिन घर नहीं आया जिसकी अपने स्तर पर देर रात तक तलाश की पर कोई पता नहीं चला।

वीरवार सुबह जब पंचायत के भवन पर चढ़कर देखा तो पंचायत घर के साथ लगते सरकारी स्कूल के शौचालय के पीछे शहतूत के पेड़ से लगाए फंदे पर शादी लाल को लटका देखा, जिसकी सूचना पंचायत प्रधान काशमदीन को दी और प्रधान ने ठाकुरद्वारा पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी ठाकुरद्वारा चमन कुमार टीम सहित मौके पर पहुंचे और घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए। मौके पर एएसपी नूरपुर धर्म चंद वर्मा भी पहुंचे और फोरैंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए। शव को पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल भेज दिया है।

किसी से भी कोई मनमुटाव नहीं, नौकरी में भी कोई शिकायत नही
शादी लाल अविवाहित था और इसके पिता की कुछ महीने पहले ही मृत्यु हो चुकी है। ग्रामीणों ने बताया कि एक सप्ताह से शादी लाल कुछ चुपचाप रह रहा था और अपनी ड्यूटी पर भी आता जाता था। वहीं पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि शादी लाल परिवार में अच्छे ढंग से रह रहा था और किसी से भी कोई मनमुटाव नहीं था। पंचायत प्रधान काशमदीन ने बताया कि शादी लाल पंचायत में नियमित चौकीदार था। आज तक शादी लाल की पंचायत के कार्यों के मामले में ड्यूटी के दौरान कोई भी शिकायत नहीं आई थी। आज इस घटना से बड़ा दुख हुआ है। यह कदम क्यों उठाया, यह समझ से परे है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News