Una: गोंदपुर बूल्ला की बेटी वृंदा ने भरी सफलता की उड़ान, सिर से उठ चुका है पिता का साया

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 12:55 PM (IST)

टाहलीवाल (गौतम): हरोली क्षेत्र के गांव गोंदपुर बूल्ला की बेटी वृंदा शर्मा ने पुलिस में भर्ती होकर अपने परिवार और क्षेत्र का नाम गर्व से ऊंचा किया है। वृंदा ने 27 अगस्त को धर्मशाला में आयोजित पुलिस भर्ती परीक्षा में ग्राऊड टैस्ट और उसके बाद लिखित परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया, जिसके परिणामस्वरूप उसे जिला ऊना के जनरल कोटे की एकमात्र सीट पर चयनित किया गया।

वृंदा ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा गोंदपुर बूल्ला से प्राप्त की और फिर लुधियाना की एक यूनिवर्सिटी से बीएससी की पढ़ाई की। पिता रामकुमार का साया सिर से उठ जाने के बाद वृंदा के सपनों को उसकी माता कंचन शर्मा, दादी भगवती, बुआ वीना देवी और चाचा ने पूरा करने के लिए अथक प्रयास किया। विशेष रूप से चाचा अश्वनी कुमार ने रोजाना प्रैक्टिस करवाई, जिससे वृंदा को ग्राऊंड टैस्ट पास करने में सफलता मिली। वृंदा भविष्य में एक पुलिस अधिकारी बनना चाहती है।

उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने वृंदा की इस शानदार उपलब्धि पर उसे और उसके परिवार को बधाई दी है। वृंदा की इस उपलब्धि पर दादा मदन लाल, अशोक कुमार, अनिल कुमार, नीलम कुमारी, अनीता कुमारी ने खुशी जताई है। वहीं प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव व ट्रक यूनियन टाहलीवाल में प्रधान सतीश कुमार बिट्टू, पंचायत प्रधान गोंदपुर बूल्ला दलवीर सिंह, पूर्व उपाध्यक्ष योगेश शर्मा बंटी और रमन काला ने बेटी की उपलब्धि पर पूरे परिवार को बधाई दी है। वृंदा की सफलता ने न केवल परिवार को गर्वित किया है बल्कि क्षेत्र के अन्य युवाओं को भी प्रेरित किया है।
हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Related News