Ex CM वीरभद्र ने BJP को दी सलाह, बोले-आज को नहीं भविष्य को देखकर आगे बढ़ो

punjabkesari.in Monday, Nov 05, 2018 - 04:17 PM (IST)

रामपुर बुशहर (विशेषर नेगी): हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता वीरभद्र सिंह रविवार शाम रामपुर बुशहर में बुशहर होटल एसोसिएशन द्वारा उनके सम्मान में आयोजित समारोह में शरीक हुए। इस दौरान उन्होंने हिमाचल सरकार द्वारा स्कूल-कॉलेजों को बंद करने के मुद्दे पर कहा कि आज को नहीं भविष्य को देख कर आगे बढ़ो। पता नहीं इनके सलाहकार कौन हैं जो ऐसी राय देते हैं। इन्वैस्टमैंट फॉर फ्यूचर, हैपिनैस एंड प्रॉस्पेरिटी। उन्होंने कहा कि सरकार को ब्यूरोक्रेसी पर और ब्यूरोक्रेसी को सरकार पर विश्वास होना चाहिए जो प्रदेश में नहीं है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय पर एक महिला द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच होनी चाहिए। पता किया जाए की महिला सच कह रही है या झूठ।
PunjabKesari
विकास के कार्य नहीं कर पा रही भाजपा
उन्होंने कहा कि वर्तमान प्रदेश भाजपा सरकार जिस तरह के विकास के कार्य होने चाहिए नहीं कर पा रही पा रही है। हालांकि सरकार को स्थापित होने में समय जरूर लगता है। उन्होंने ने सरकार द्वारा जिन स्कूल-कॉलेजों में छात्रों की संख्या कम है उन्हें बंद करने पर आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि विकास, सुविधा एवं सेवा के कार्य आने वाले समय को देख कर किए जाते हैं। सुविधाएं होंगी तो शिक्षा दूरदराज तक आसानी से लोगों को मिलेगी।
PunjabKesari
वीरभद्र ने समझी होटल संचालकों की समस्या
इस मौके पर होटल व्यवसायियों ने बताया कि पूर्व कांग्रेस सरकार के समय उच्चतम न्यायालय ने मुख्य मार्ग के साथ के होटलो में बीयर बार बंद करने के निर्देश दिए थे लेकिन तत्कालीन मुख्यमंत्री ने हिमाचल के होटल संचालकों की समस्या समझते हुए एक अध्यादेश लाकर उनकी समस्या दूर कर दी थी। इस समारोह में पूर्व सांसद एवं पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की पत्नी प्रतिभा सिंह व रामपुर के विधायक नंद लाल भी उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News