बिजली के लंबे कटों से परेशान ग्रामीण, कर्मचारियों पर लगाया लापरवाही का आरोप

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2019 - 11:30 AM (IST)

पावंटा साहिब (रोबिन शर्मा) : पांवटा व गिरिपार क्षेत्र में बिजली के लंबे और बार-बार लगने वाले कटों से ग्रामीण काफी परेशान हो गए हैं।मामला गोरखवाला से सालवाला जाने वाली लाइन का है, जहां ग्रामीणों ने गोरखुवाला सबडिवीजन पर आरोप लगाते हुए बताया कि यह लाइन सालवाला धमौन जाने वाली है। यह काफी लंबी लाइन होने की वजह से गोरखुवाला वार्ड नंबर 1 भारौली की भी लाइन से कनेक्ट है। यदि इस लाइन के बीच में कोई फाल्ट आ जाता है तो सबडिवीजन के साथ लगते गोरखुवाला के वार्ड नंबर 1भारोली की भी लाइट काट दी जाती है।
PunjabKesari

ग्रामीणों ने बताया कि क्षेत्र के लोगों का सब्र का बांध अब टूट चुका है और कई बार गुहार लगाने के बावजूद भी समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है। यही नहीं यदि कुछ समय के लिए बारिश हो या फिर थोड़ी तेज हवाएं चलें तो लाइट काट दी जाती है। रात के समय लाइट चली जाए तो फ्यूज लगाने के लिए भी कोई भी तैनात नहीं होता। इससे ग्रामीणों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।
PunjabKesari

बरसात के समय बच्चों को भी परेशानी का सामना करना पड़ता है। लाइट काटने के बाद ना तो कोई रात के समय ड्यूटी पर कोई नहीं होता है। और जो कर्मचारी होता है यह बता कर बात काट देता है कि यह काम तो बेलदार का है। गांव वालों ने प्रशासन से मांग की है कि सब डिवीजन के साथ लगते एरिया के लिए अलग से लाइन दी जाए,ताकि हमें इस परेशानी से निजात मिल सके ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News