जानिए क्यों यहां प्रवासियों के खिलाफ मुखर हुई VHP, SDM को सौंपा ज्ञापन

punjabkesari.in Tuesday, Nov 19, 2019 - 04:12 PM (IST)

नूरपूर (संजीव महाजन): जिला कांगड़ा की तहसील नूरपूर में नूरपुर के व्यापारिक कस्बा जसूर में पिछले लगभग 2 वर्षों से खड्ड के किनारे झुग्गी-झोंपड़ी वाले रहे हैं, जिनकी कोई आइडैंटिफिकेशन नहीं है। प्रशासन को इसके बारे पहले भी अवगत करवाया गया था लेकिन कोई भी कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई। झुग्गी-झोंपड़ी में रहने वाले कई लोगों के राशन कार्ड तक भी बना दिए गए हैं। अब सवाल ये पैदा होता है कि इनके राशन कार्ड किसने और किस मकसद से बनाए हैं।
PunjabKesari, Bhusan Sharma Image

खड्ड के किनार बन रही मस्जिद का निर्माण रोका

वहीं खड्ड के किनारे कुछ दिनों से वहां पर मस्जिद निर्माण किया जा रहा था। लगभग 8 फुट तक मस्जिद निर्माण कार्य हो चुका था। विश्व हिंदू परिषद व स्थानीय निवासियों द्वारा मस्जिद निर्माण के कार्य को रुकवाया गया। मंगलवार को विश्व हिंदू परिषद व हिंदू संगठनों द्वारा एसडीएम डॉ. सुरिंदर ठाकुर को ज्ञापन दिया। हिन्दू संगठन का कहना है कि समय रहते अगर इस पर ध्यान नहीं दिया जाएगा तो कल को कोई गलत गतिविधियों का अड्डा न बन जाए, ऐसी आशंका हो सकती है।
PunjabKesari, SDM Image

हिमाचल की सीमा से बाहर किए जाएं झुग्गी-झोंपड़ी वाले

विश्व हिंदू परिषद के जिला विशेष सम्पर्क प्रमुख भूषण शर्मा, बजरंग दल प्रान्त संयोजक सभ्य लौटिया, गौ सेवक प्रमुख अर्पण चावला व नितिन प्रजापति ने प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर अपील की है कि प्रशासन जल्द से जल्द इन लोगों पर कार्रवाई करे और तुरन्त इन्हें हिमाचल की सीमा से बाहर किया जाए। वहीं एसडीएम डॉ. सुरिंदर ठाकुर ने बताया कि जो ज्ञापन मिला है, उसकी पुलिस द्वारा जांच की जाएगी और जल्द से जल्द कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News