वर्मा ज्वैलर्स का ग्राहकों से सुनहरी बंधन, नवरात्रों से पहले Launch की नई ज्वैलरी कलैक्शन (Video)

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2019 - 04:29 PM (IST)

सोलन (नरेश पाल): इस वर्ष नवरात्रों की शुरूआत 29 सितम्बर से होने वाली है, जिसमें ज्वैलरी की मांग बढ़ जाती है और हर ग्राहक इस दौरान नए से नए डिजाइन की ज्वैलरी खरीदना चाहता है इसीलिए हिमाचल के सबसे बड़े ज्वैलरी विक्रेता वर्मा ज्वैलर्स द्वारा इन नवरात्रों से पहले अपने ग्राहकों के लिए एक नई ज्वैलरी कलैक्शन की लॉन्चिंग की गई। इस कलैक्शन के डिजाइनों की प्रदर्शनी 25 से 28 सितम्बर तक लगाई गई है।
PunjabKesari, Verma Jewellers Image

गोल्डन बांड के बारे में बताते हुए अक्षय वर्मा ने कहा कि यह कैंपेन खास हमारे ग्राहकों के लिए तैयार किया गया है। यह जो गोल्डन बॉन्ड है वह ग्राहकों के साथ एक रिश्ता है। इस कैंपेन में कुछ चुनिंदा ग्राहक हैं जो आपको इस कैंपेन में देखने को मिलेंगे। इस कैंपेन को तैयार करने के लिए सारा श्रेय अपने ग्राहकों को देते हैं जिन्होंने अपना कीमती समय वर्मा ज्वैलर्स को दिया और इस कैटेलॉग में अहम भूमिका निभाई है। इस कलैक्शन को उन्होंने सैलीब्रेशन कलैक्शन विद गोल्डन बॉन्ड का नाम दिया है जो खासकर आने वाले फैस्टीवल सीजन को ध्यान में रखकर तैयार की गई है। चाहे वह किसी की वर्षगांठ के लिए हो, शादी के लिए हो या त्यौहारों के लिए।
PunjabKesari, Verma Jewellers Image

अक्षय ने बताया कि इतने लंबे समय से वर्मा ज्वैलर्स का अपने ग्राहकों से एक सुनहरी बंधन बन गया है और इसी सुनहरी बंधन को इस गोल्डन बांड कैंपेन में उतारा गया है। अक्षय ने बताया कि प्रदर्शनी 25 से 28 सितम्बर तक चलेगी। इस प्रदर्शनी में ग्राहक सुबह साढ़े 11 से शाम साढ़े 7 बजे तक इस खास ज्वैलरी को खरीदने और देखने आ सकते हैं। उन्होंने बताया कि हिमाचल में पहली बार हॉलमार्क ज्वैलरी को लांच करने वाले वर्मा ज्वैलर्स ने सबसे पहले सर्टीफाइड डायमंड ज्वैलरी की भी शुरूआत की थी। उनके डायमंड ज्वैलरी के डिजाइनों को नैशनल लेवल पर पहचान भी मिली है।
PunjabKesari, Verma Jewellers Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News