चम्बा-सिल्लाघ्राट मार्ग पर खाई में गिरा वाहन, चालक समेत 4 युवक घायल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 15, 2023 - 05:25 PM (IST)

चम्बा (रणवीर): चम्बा-सिल्लाघ्राट मार्ग पर एक पिकअप जीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में चालक समेत 4 लोग घायल हो गए। घायलों को मेडिकल काॅलेज एवं अस्पताल चम्बा में लाया गया, जहां से एक घायल को गंभीर हालत के चलते मेडिकल काॅलेज टांडा रैफर कर दिया गया है। घायलों की पहचान रफीक मुहम्मद (17)पुत्र दीन मुहम्मद निवासी गांव चरोटू डाकघर सिलाघ्राट, चालक नजीर मुहम्मद (19) पुत्र नूर मुहम्मद गांव बुझियारा डाकघर जडेरा, अकरम (17) पुत्र सिमाउन गांव कुपाहड़ी डाकघर जडेरा तथा हबीब (19) पुत्र हनीफ गांव व डाकघर सिल्लाघ्राट के तौर पर हुई है। इनमें से हबीब पुत्र हनीफ को टांडा रैफर किया गया है। 

बताया जा रहा है कि सभी पिकअप में सवार होकर चम्बा से सिल्लाघ्राट की तरफ जा रहे थे। लंजी चम्बी के पास पहुंचने पर पिकअप चालक ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया, जिससे पिकअप खाई में गिर गई। गाड़ी के गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग दुर्घटनास्थल पर पहुंचे तथा घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद सड़क तक पहुंचाया। इसके बाद 108 की मदद से उन्हें मेडिकल काॅलेज चम्बा ले आए। 

वाहन दुर्घटना की सूचना पर चम्बा थाना की पुलिस ने मौके पर आकर घायलों व अन्य चश्मदीद लोगों के बयान दर्ज किए। मेडिकल काॅलेज चम्बा में 3 घायलों की हालत अब खतरे से बाहर है। मैडीकल कालेज चम्बा के एमएस डाॅक्टर देवेंद्र ने बताया कि स्टाफ को घायलों की कड़ी निगरानी रखने के निर्देश दिए गए हैं। एसपी चम्बा अभिषेक यादव ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि घायलों के बयान दर्ज करके हादसे के कारणों के बारे में पुलिस ने जांच शुरू कर दी गई है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News