Una: चोर गिरोह सक्रिय, दिनदहाड़े 2 स्कूटियां चोरी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2024 - 02:22 PM (IST)

ऊना/गगरेट (सुरेन्द्र/बृज): जिले में दोपहिया वाहनों को चुराने वाला गिरोह सक्रिय है। गिरोह के सदस्य एटीएम, अस्पतालों तथा सार्वजनिक स्थलों के बाहर रैकी करते हैं और कुछ क्षणों के लिए खड़े किए गए दोपहिया वाहनों को लेकर गायब हो जाते हैं। हाल ही में ऊना-नंगल रोड पर शहर के बीच एक नई स्कूटी को चोर ले उड़े।

नगर परिषद के कर्मी किशोर कुमार का कहना है कि उन्होंने सवा लाख रुपए की स्कूटी ली थी और वह उसे सड़क के साइड में खड़ी करके अभी किसी कार्य से गए कि पीछे से कोई उसे चुरा ले गया। सीसीटीवी चैक करने पर संदिग्ध युवक भी दिखाई दे रहा है और इसे होशियारपुर रोड पंडोगा में भी देखा गया। अभी तक इसका सुराग नहीं लग पाया है। ऐसे कई मामले जिले में सामने आए हैं। उधर, पुलिस का कहना है कि इस मामले में कार्रवाई की जा रही है। कुछ माह पहले ऐसे गिरोह के सदस्यों को पकड़ा भी गया था।

उधर, भरवाईं रोड से सोमवार को दिनदहाड़े चोर एक दुकान के बाहर से एक्टिवा स्कूटी चुरा ले गए। स्कूटी मालिक द्वारा इसकी लिखित शिकायत गगरेट पुलिस थाना में की गई है। शिकायत के आधार पर गगरेट पुलिस ने स्कूटी की तलाश आरंभ कर दी है। सोमवार को स्थानीय व्यापारी संदीप धीमान अपनी एक्टिवा स्कूटी पर भरवाईं रोड स्थित अपनी दूसरी दुकान पर गए। वहां पर वह स्कूटी खड़ी करके अभी दुकान के अंदर ही गए थे कि चोरों ने बाहर खड़ी स्कूटी को चुरा लिया।

संदीप जब दुकान से बाहर आए तो स्कूटी गायब देखकर हैरान रह गए। उन्होंने इधर-उधर स्कूटी की तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला, जिस पर उन्होंने लिखित शिकायत गगरेट पुलिस को दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर चोरों की तलाश आरंभ कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyoti M

Related News