ट्रक ऑप्रेटर्ज ने कंपनी के गेट पर फूंका अदानी ग्रुप का पुतला, ये 2 पूर्व विधायक भी रहे शामिल

punjabkesari.in Saturday, Jan 07, 2023 - 05:06 PM (IST)

बिलासपुर (मुकेश): हिमाचल प्रदेश में एसीसी व अंबुजा सीमैंट प्लांट बंद होने का मुद्दा काफी गर्माया हुआ है। शनिवार को बीडीटीए बरमाणा के ट्रक ऑप्रेटर्ज के धरना-प्रदर्शन में पूर्व विधायक राकेश सिंघा और पूर्व विधायक बंबर ठाकुर भी शामिल हुए। इस दौरान जहां ट्रक ऑप्रेटर्ज ने रोष रैली निकाली वही कंपनी के गेट पर अदानी ग्रुप का पुतला भी जलाया। इस मौके पर पूर्व विधायक ठियोग राकेश सिंघा ने कहा कि अगर जल्द से जल्द सीमैंट प्लांट चालू नहीं किए जाते हैं तो पूरे प्रदेश में आंदोलन किया जाएगा। उन्होंने चेताया कि जिस तरह से जेपी कंपनी का हाल हुआ है, उसी प्रकार इस कंपनी का भी हाल किया जाएगा और जो कंपनी के अन्य कार्य हैं, उन्हें भी बंद किया जाएगा।
PunjabKesari

राकेश सिंघा ने कहा कि यहां के स्थानीय लोगों की उपजाऊ जमीन इस कंपनी के प्रोजैक्ट को बनाने में चली गई और इनका रोजगार ट्रकों से है लेकिन अगर ट्रक भी बंद रहे और इनका रोजगार नहीं चला तो एक बड़ा आंदोलन शुरू होगा, जिसकी जिम्मेदारी प्रदेश और केंद्र सरकार की होगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश और केंद्र सरकार इस मामले में जल्द हस्तक्षेप कर इसका निवारण करें और बंद किए प्लांटों को दोबारा से चालू करवाए।
PunjabKesari

इस मौके पर पूर्व विधायक बंबर ठाकुर ने कहा कि अदानी ग्रुप की मनमानी सहन नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि वह राजनीति से ऊपर उठकर ट्रक ऑप्रेटर्ज के साथ हैं। प्रदेश सरकार प्रदेश के मुख्यमंत्री उपमुख्यमंत्री पूरी तरह से ट्रक ऑप्रेटर्ज के साथ हैं। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पीएमओ ऑफिस में इस मुद्दे को उठाएं और इसका जल्द हल निकालें ताकि जो बेरोजगार हजारों की संख्या में प्रभावित हुए हैं, उनको रोजी-रोटी मिल सके। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर प्रदेश सरकार पूरी तरह से ट्रक ऑप्रेटर्ज के साथ है। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News