दर्दनाक हादसा : सड़क धंसने से 400 मीटर गहरी खाई में गिरा ट्रक, एक की मौत

8/1/2020 8:12:57 PM

गोहर (ब्यूरो): शनिवार को पंडोह-कांढा मार्ग पर सरोआ के पास सड़क धंसने के कारण एक टिप्पर खाई में गिर गया। हादसे में टिप्पर के मालिक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है। घायल चालक क्षेत्रीय अस्पताल मंडी में उपचाराधीन है। पुलिस ने टिप्पर मालिक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस के अनुसार शनिवार को एक टिप्पर जब रेत लेकर पंडोह से शिकावरी की तरफ  आ रहा था तो बाड़ा के समीप थलटू मोड़ के पास सड़क के अचानक धंसने से करीब 400 मीटर गहरी खाई में गिर गया। इसमें टिप्पर के मालिक लक्ष्मण सिंह पुत्र मनी राम (68) निवासी शिकावरी, तहसील थुनाग व जिला मंडी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि चालक उदय कुमार पुत्र भूप सिंह निवासी शिकावरी हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया है।

हादसे का पता चलने पर स्थानीय लोगों ने पुलिस थाना गोहर को सूचित किया। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया। तहसीलदार गोहर जय गोपाल शर्मा ने बताया कि प्रशासन की ओर से हलका पटवारी निर्मला देवी ने मृतक के परिजनों को 10000 रुपए की अंतरिम राहत राशि और घायल को 5000 रुपए इलाज के लिए प्रदान कर दिए हैं। पुलिस अधीक्षक मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने घटना की पुष्टि की है।


Vijay

Related News