किराए के कमरे में मृत मिला ट्रैवल एजैंट

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2017 - 06:06 PM (IST)

शिमला: राजधानी में एक ट्रैवल एजैंट अपने कमरे में मृत अवस्था में पड़ा मिला। मृतक की पहचान हरजिंद्र सिंह (37) के रूप में हुई है। उक्त व्यक्ति पारस कॉटेज विजयनगर में किराए के कमरे में रह रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस द्वारा प्रारंभिक जांच में अंदेशा यह भी जताया जा रहा है कि ड्रग की ओवर डोज के चलते यह मामला सामने आया। हालांकि पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का खुलासा हो पाएगा। हरजिंद्र सिंह शिमला में ट्रैवल एजैंट का काम करता था। 

धारा 174 के तहत मामला दर्ज
कमरे में शव पड़ा होने की सूचना मिलने पर डी.एस.पी. हैडक्वार्टर राम लाल बंसल, थाना प्रभारी न्यू शिमला, अन्य कर्मचारियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। घटनास्थल से किसी भी तरह का संदिग्ध सामान व सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। इसके साथ ही मृतक व्यक्ति के शरीर पर किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं पाए गए हैं, ऐसे में पुलिस ने सी.आर.पी.सी. की धारा-174 के तहत आगामी जांच शुरू कर दी है। 

क्या कहते हैं जिला पुलिस अधीक्षक
जिला पुलिस अधीक्षक डी.डल्ब्यू. नेगी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और नियमानुसार आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। उन्होंने बताया कि जांच के तहत सभी पहलुओं को खंगाला जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News