पुलिस से बोला : 50-100 लो और मामला रफा-दफा करो

punjabkesari.in Thursday, Apr 23, 2020 - 02:20 PM (IST)

ऊना : हिमाचल प्रदेश के ऊना में मास्क और हेलमेट के बिना सड़क पर निकलना एक स्कूटी सवार को काफी भारी पड़ गया। महिला पुलिसकर्मी ने स्कूटी चालक को काफी देर तक मुर्गा बनाया। बताया जा रहा है कि स्कूटी चालक नशे में था और मामले को रफा-दफा करने को लेकर महिला पुलिसकर्मी को 50 से 100 रुपये देने की भी बात कही थी। 

ऊना के कोटला कलां स्थित नशा निवारण केंद्र में रह रहा लुधियाना का एक व्यक्ति स्कूटी पर सवार होकर बुधवार को बिना मास्क व हेलमेट के क्षेत्रीय अस्पताल ऊना के समीप घूम रहा था। जहां पर तैनात एक महिला पुलिसकर्मी ने उसे रोक लिया। महिला पुलिसकर्मी ने जब व्यक्ति से मास्क और हेलमेट न लगाने की बात पूछी, तो शख्स ने कोई जवाब नहीं दिया। जब पुलिसकर्मी ने व्यक्ति को स्कूटी से उतरने को कहा, तो रिश्वत के तौर पर 50-100 रुपये में मामला निपटाने की बात कही। 
PunjabKesari
इस पर महिला पुलिसकर्मी स्कूटी चालक को सड़क किनारे ही काफी देर तक मुर्गा भी बनाया। बता दें कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए मास्क लगाना जरूरी है। इसके बाद ऊना पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। फिलहाल, पुलिस ने बिना मॉस्क व हेलमेट के स्कूटी पर घूम व्यक्ति का चालान करके उसे भेज दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

prashant sharma

Recommended News

Related News