जब देहरा-नंदपुर रूट पर जा रही बस का अचानक खुल गया टायर, बड़ा हादसा टला

punjabkesari.in Thursday, Jan 13, 2022 - 06:09 PM (IST)

हरिपुर (गगन): वीरवार सुबह उस वक्त एक बड़ा हादसा होने से टल गया जब रूट पर जा रही हिमाचल पथ परिवहन निगम देहरा डिपो की बस का पिछला टायर अचानक खुल गया। घटना कैसे घटित हुई इस बारे में अभी तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि जहां पर यह घटना घटी वहां से बस तकरीबन 100 मीटर आगे तक आ गई थी जबकि बस का टायर खुलकर पीछे ही रह गया था। घटना हरिपुर-बनखंडी सड़क मार्ग की है, जहां चौगान के नजदीक गुग्गा मंदिर के पास चलती हुई बस का टायर खुल गया।
PunjabKesari, HRTC Bus Image

प्रत्यक्षदर्शी अतुल महाजन निवासी हरिपुर ने बताया कि वीरवार सुबह करीब 8:30 बजे जब देहरा से नंदपुर की ओर निगम की बस जा रही थी तो गुग्गा मंदिर के नजदीक ढलान से गुजरते वक्त इस बस का पिछला टायर खुल गया। यह टायर बस के पीछे का था तथा उनके घर के समीप आकर चालक ने बस रोक दी थी। वहीं चालक का कहना है कि उसे बस के पीछे के हिस्से से जोरदार आवाज सुनने को मिली थी, जिस पर उसने सड़क के किनारे बस को रोक दिया तथा जब नीचे उतर कर देखा तो बस का टायर खुल गया था और पीछे रह गया था।

हालांकि उस समय बस में सवारियों की संख्या ज्यादा नहीं थी लेकिन अप्रिय घटना भी सामने आ सकती थी। लिहाजा टायर को बदलने के उपरांत बस को वहां से ले जाया गया। इस बारे में जब क्षेत्रीय प्रबंधक देहरा कुशल कुमार से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि उक्त घटना पेश आई है, जिस पर उन्होंने इसको लेकर जांच की बात कही है। उन्होंने कहा कि अगर कोई तकनीकी खराबी वर्कशॉप में रिपेयर के दौरान रही होगी तो संबंधित कर्मचारियों से पूछताछ की जाएगी।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News