देहरा में भाजपा नेता व साथियों को मिली गोली मारने की धमकी, जानिए क्या है मामला

punjabkesari.in Saturday, Sep 18, 2021 - 09:00 PM (IST)

धर्मशाला (नृपजीत निप्पी): अभी 3 दिन पहले देहरा विधानसभा क्षेत्र की एक सड़क निर्माण में हुई लापरवाही व भ्रष्टाचार की खबरों ने सुर्खियां बटोरी थीं लेकिन क्या अब देहरा में भ्रष्टाचार और लापरवाही पर आवाज उठाने की कीमत एक पढ़े-लिखे नौजवान नेता तथा उसके साथियों को गोली खाकर चुकानी पड़ेगी। दरअसल 3 दिन पहले जब इस सारे मामले पर भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ. सुकृत सागर ने लोक निर्माण विभाग से सवाल-जवाब किया तो इस सड़क में हुआ भ्रष्टाचार देहरा की जनता के सामने आया और साथ ही विधायक की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठे लेकिन यह बात विधायक के समर्थक को इतनी नागबार गुजरी की उसने सरेआम फेसबुक पर धमकी देते हुए कह दिया कि जिस दिन मेरा दिमाग खराब हो गया न तो इन पूछने वालों को मैं गोली मार दूंगा।

अब सवाल यह उठता है कि क्या देहरा में कानून व्यवस्था ठीक से काम नहीं कर रही, हिमाचल जैसे शांतिप्रिय राज्य में कोई कैसे एक नेता को खुलेआम गोली मारने की धमकी दे सकता है। ऐसे वातावरण में कोई कैसे जनता के हित में आवाज उठाएगा। इस बारे बात करने पर डॉ. सुकृत सागर ने बताया कि वह काफी समय से सामाजिक व राजनीतिक जीवन में हैं और यह कोई पहली बार नहीं है कि उनको इस तरह की धमकी मिली हो, विधायक के समर्थक आए दिन मुझे धमकियां व गालियां देते रहते हैं। मैं इससे पहले भी भ्रष्टाचार के मामलों और विकास कार्यों में बरती जा रही कोताही पर अपनी बात रखता आया हूं और आगे भी रखूंगा।

डॉ. सुकृत ने कहा कि इस पूरे मामले की जांच व उचित कार्रवाई के लिए उप पुलिस अधीक्षक को शिकायत पत्र दिया है। उन्होंने कहा कि अगर कल को मेरे साथियों, मेरे साथियों के परिवारों तथा मेरे परिवार को कुछ होता है तो उसकी जिम्मेदारी इस साजिश में संलिप्त लोगों की तथा पुलिस प्रशासन की होगी। भाजपा मंडल सचिव परवीन कुमार, व्यापार मंडल हरिपुर के अध्यक्ष अतुल महाजन, भाजपा एनजीओ प्रकोष्ठ के अध्यक्ष विजेंदर गुलेरिया, हरिपुर ग्राम केंद्र अध्यक्ष संदीप शर्मा सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन से इस मामले में सख्त व उचित कार्रवाई की मांग की है।

जब इस बारे में डीएसपी (कार्यवाहक) देहरा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उनके पास डॉ. सुकृत सागर की लिखित शिकायत आई है, जिसे हरिपुर पुलिस थाना को प्रेषित कर दिया जाएगा। अगर इस घटना में कोई दोषी पाया जाता है तो उसके विरूद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News