नाहन में ये टीम हर रोज भर रही 3000 जरूरतमंदों का पेट, ‘सिरमौरी चीते’ का भी मिला साथ

punjabkesari.in Sunday, Apr 05, 2020 - 04:01 PM (IST)

नाहन (सतीश): कोरोना वायरस के चलते लगाए गए कर्फ्यू के बीच नाहन शहर में युवाओं की एक बड़ी टीम हजारों लोगों के लिए मददगार साबित हो रही है। ये युवा रोजाना जरूरतमंद लोगों तक खाना पहुंचा रहे हैं। कर्फ्यू के दौरान शहर में जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए दर्जनों युवा सामने आए हैं। करीब 2 दर्जन से अधिक युवाओं की यह टीम रोजाना नाहन शहर के भीतर 3 हजार लोगों तक खाना पहुंचा रही है।
PunjabKesari, Food Packing Image

जिन लोगों तक खाना पहुंचाया जा रहा है उनमें प्रवासी मजदूर, बुजुर्ग, शिक्षा ग्रहण कर रहे छात्रों के साथ-साथ ऐसे लोग हैं जो मौजूदा समय में दो वक्त की रोटी जुटाने में असमर्थ हैं। टीम से जुड़े युवा कारोबारियों का कहना है कि उनके साथ बड़ी संख्या में शहर के अन्य युवा भी जुड़े हैं, जिनकी मदद से लोगों तक खाना पहुंचाया जा रहा है।
PunjabKesari, Food Packing Image

साथियों के साथ लोगों तक खाना पहुंचा रहे सुनील शर्मा

उधर, युवाओं की टीम को ‘सिरमौरी चीते’ के नाम से मशहूर अंतर्राष्ट्रीय अल्ट्रा मैराथन धावक सुनील शर्मा का भी साथ मिला है। सुनील शर्मा अपने साथियों के साथ लोगों तक खाना पहुंचा रहे हैं। सुनील शर्मा ने जहां लोगों से यह अपील की है कि ऐसे समय में लोग घरों से बाहर न निकले वहीं उन्होंने प्रधानमंत्री के आह्वान पर लोगों से आज रात 9 बजे लाइट बंद कर 9 मिनट तक दीये, मोमबत्तियां व टॉर्च जलाकर समर्थन की अपील की है।
PunjabKesari, Ultra Marathon Runner Sunil Sharma Image


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News