PM मोदी के स्वच्छ भारत के सपने को इस पहाड़ी गायक ने लगाए पंख, ऐसे दे रहा योगदान

punjabkesari.in Tuesday, Oct 09, 2018 - 04:53 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छ भारत के सपने को सकार करने के लिए हमीरपुर नगर परिषद द्वारा लोगों को स्वच्छता के बारे में जागरूक किया जा रहा है और हर जगह साफ-सफाई की जा रही है। नगर परिषद के इस अभियान को सफल बनाने के लिए सभी अपना अपना सहयोग दे रहे हैं।
PunjabKesari
पहाड़ी गाने से लोगों को जागरूक कर रहे आशोक राणा
वहीं पहाड़ी लोक गायक अशोक राणा भी अपनी सुरीली आवाज से लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक कर रहे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने एक पहाड़ी गाना भी गाया है जो लोगों को बहुत पसंद भी आ रहा है और सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। इसी के चलते नगर परिषद हमीरपुर द्वारा अशोक राणा को सम्मानित किया गया।
PunjabKesari
क्या कहती हैं नगर परिषद की अध्यक्ष
नगर परिषद अध्यक्ष सलोचना देवी ने बताया कि स्वच्छता अभियान को सफल बनाने के लिए अशोक राणा ने अपनी सुरीली आवाज से लोगों को सफाई के प्रति जागरूक किया,  जिसके चलते उन्हें सम्मानित किया गया है। उन्होंने बताया कि इस अभियान को सफल बनाने में इनका पूर्ण सहयोग रहा है।
PunjabKesari
बचपन से ही रखते थे गाने का शौक
वहीं पहाड़ी गायक अशोक राणा ने बताया कि स्वच्छता अभियान के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए उन्होंने गाना बनाया है और लोगों को गााने के माध्यम से जागरूक किया है। उन्होने बताया कि वह बचपन से ही गाने का शौक रखते थे और अब तक बहुत से कार्यक्रमों में अपनी आवाज का जादू बिखेर चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News