घर का दरवाजा तोड़ अंदर घुसे चोर, लाखों के गहने-नकदी पर किया हाथ साफ

punjabkesari.in Sunday, Nov 18, 2018 - 08:37 PM (IST)

भोटा: ग्राम पंचायत सौर में चोर एक घर में चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए लाखों रुपए के गहने व नकदी उड़ा ले गए। शनिवार देर रात को चोर एक घर के दरवाजे की कुंडी तोड़कर अंदर घुस गए और अलमारी के लॉकर को तोड़कर लाखों रुपए के गहने व 20,000 रुपए की नकदी ले उड़े। जब चोरी की वारदात हुई तो उस समय परिवार के सदस्य सोए हुए थे। जिस कमरे में चोरी हुई, वहां पर परिवार का कोई भी नहीं सोया था।

कमरे के भीतर जाकर देखा तो पैरों तले खिसकी जमीन
घर के मालिक प्रीतम चंद पुत्र धर्म सिंह का कहना है कि जब उसकी पत्नी कश्मीरी देवी सुबह उठी तो दरवाजा खुला हुआ था और जब कमरे के भीतर जाकर देखा तो पैरों तले जमीन खिसक गई। अलमारी का सारा सामान बिखरा हुआ था और लॉकर भी खुला हुआ था। इसके बाद चोरी की सूचना भोटा पुलिस चौकी को दी गई। भोटा पुलिस चौकी के प्रभारी सुखदेव सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन में जुट गए।

चोरी की वारदातों से लोगों में दहशत का माहौल
चोर अलमारी के लॉकर में नत्थ, टीका, चैक, सोने की चेन, सोने की अंगूठियां, टॉप्स, 3 जोड़ी झांजर चांदी की व 20,000 रुपए की नकदी उड़ा ले गए हैं। सौर पंचायत में इससे पहले भी कई चोरी की वारदातें हो चुकी हैं। सौर पंचायत में बढ़ रही चोरी की वारदातों से लोगों में दहशत का माहौल है। इस मामले में भोटा पुलिस चौकी के प्रभारी का कहना है कि मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है तथा जल्द ही चोर सलाखों के पीछे होंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News