पीएम मोदी के निर्णय से देश में होगी ऑक्सीजन की कमी दूर : धूमल

punjabkesari.in Sunday, Apr 25, 2021 - 08:36 PM (IST)

हमीरपुर (राजीव): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 551 नए ऑक्सीजन प्लांट लगाने की घोषणा करने के साथ ही उनमें जल्द ऑक्सीजन उत्पादन करने का भरोसा देकर देश की जनता को कोरोना की दूसरी लहर से लड़ने के लिए हौसला दिया है तथा इसके लिए पीएम केयर फंड से बजट का भी प्रावधान किया है। यह बात पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कही। उन्होंने कहा कि देश को महामारी से लडऩे के लिए पॉजिटिव सोच रखनी होगी तथा विपक्ष को भी नैगेटिविटी फैलाने की बजाय कोरोना की दूसरी लहर से जनमानस को सुरक्षित बचाने के लिए सरकार के साथ प्रयास करने चाहिए।

युवाओं, महिला मंडलों व भाजपा कार्यकर्ताओं से की अपील

उन्होंने युवाओं, महिला मंडलों व भाजपा कार्यकर्ताओं से भी अपील की है कि कोरोना मरीजों व कंटेनमैंट जोन में कोरोना गाइडलाइन के अनुसार सभी सुविधाएं उपलब्ध हों, इसके लिए काम करें तथा महिलाएं पिछले साल की तरह इस साल भी मास्क बना कर गरीब व जरूरतमंदों में वितरित करें। उन्होंने कहा कि प्रवासी मजदूरों को भी इस समय हौसला देने की जरूरत है ताकि वे पलायन न करें, जिससे जिला व प्रदेश में चल रहे विकास कार्य भी चलते रहें।

कोरोना की दूसरी लहर बेहद खरतनाक, हल्के में न लें

उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर बेहद खरतनाक है, इसे कोई भी व्यक्ति इसे हल्के में न लें तथा जरा भी लापरवाही न बरतें। उन्होंने कहा कि आजकल शादियों का सीजन शुरू हुआ है और जिन घरों में शादी समारोह है वे इन समारोहों को जरूर करें लेकिन कोविड-19 की गाइडलाइन को जरूर फॉलो करें। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे पिछले साल की तरह पीएम केयर फंड में अपना योगदान जरूर दें ताकि किसी की जान बचाई जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News