धारखरोटी में दिनदहाड़े सेंधमारी, चोरों ने गहनों पर किया हाथ साफ

punjabkesari.in Saturday, Oct 24, 2020 - 08:13 PM (IST)

रक्कड़ (डोगरा): रक्कड़ पंचायत के गांव धारखरोटी में सड़क के किनारे नवनिर्मित मकान में चोरों द्वारा सेंधमारी कर गहनों पर हाथ साफ कर लिया गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक उक्त घटना शनिवार सुबह 11 बजे के उपरांत घटित हुई बताई जा रही है। बता दें कि धारखरोटी निवासी जतिंद्र ठाकुर बच्चों सहित जालंधर स्थित मकान में रहते हैं जबकि उनके द्वारा धारखरोटी में निर्मित किए गए इस मकान में उनका छोटा भाई जैमल सिंह रात के समय देखभाल हेतु सोने आता था।

शनिवार सुबह करीब 5 बजे जैमल सिंह हर रोज की भांति अपने बड़े भाई के घर से उठकर पास में ही करीब 1 किलोमीटर स्थित अपने घर चला गया। चोरी का पता उस समय चला जब जैमल सिंह का बेटा विक्की रक्कड़ में स्थित अस्पताल में दवाई लेने करीब 11 बजे के बाद अपने घर से अस्पताल हेतु निकला। जब वह ताया के घर के पास पहुंचा तो देखा कि घर का मेन गेट खुला हुआ था। इस पर उसने तुरंत अपने पिता को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंचकर जैमल सिंह ने देखा तो घर के मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ था तथा मकान के भीतर बने कमरे का ताला भी तोड़ दिया गया था।

इस बीच जैमल सिंह ने इस घटना की सूचना अपने बड़े भाई जितेंद्र सिंह को टैलीफाेन के माध्यम से दी तथा घटना बारे पुलिस थाना रक्कड़ में भी सूचित किया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची रक्कड़ थाना की पुलिस टीम ने छानबीन कर पाया कि कमरे के बीच रखी अलमारी से मकान मालिक द्वारा रखे गए गहने गायब हैं। घटना की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी जीत सिंह महाल ने बताया कि इस हेतु मामला दर्ज कर लिया गया है तथा छानबीन जारी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News