एक साल से लंबित पड़ा भूतनाथ पुल का मरम्मत कार्य, लोगों को करना पड़ रहा परेशानियों का सामना (Video)

punjabkesari.in Tuesday, Nov 26, 2019 - 04:48 PM (IST)

कुल्लू (मनमिंदर) : कुल्लू जिला मुख्यालय स्थित 10 करोड़ की लागत से बने भूतनाथ पुल को बंद हुए 1 साल से अधिक का समय बीत चुका है लेकिन इसका निर्माण कार्य अभी तक शुरू नहीं किया गया है जिसके चलते वामतट मार्ग होकर जाने वाले वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लोगो को बस स्टैंड से लेकर पुल तक जाने के लिए पैदल ही सफर करना पड़ रहा है। मनाली वामतट होकर आने वाली बसें भी पुल के दूसरी तरफ ही सवारियों को उतार रही है जिस कारण लोगों को सामान लेकर पैदल आना पड़ रहा है और बारिश के समय लोगों को बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने प्रशाशन से मांग रखी है कि पुल का मुरमत कार्य जल्द शुरू किया जाए।
PunjabKesari

 बेली राम का कहना है कि पुल के बंद होने से उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। खास करके बुजुर्ग लोगों को बस स्टैंड से फुल तक आने के लिए पैदल चलना पड़ता है। वहीं अगर ऑटो रिक्शा में आए तो किराया बहुत लग जाता है साथ ही धूप और बारिश के दौरान भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि पुल का निर्माण कार्य जल्दी शुरू किया जाए ताकि स्थानीय जनता को परेशान ना होना पड़े।
PunjabKesari

वहीं कुल्लू महाविद्यालय में पढ़ने वाली सुमन का कहना है कि पुल बंद होने के चलते उन्हें पैदल ही सामान लेकर आना पकड़ता है और कभी ऑटो रिक्शा करे तो वो बहुत महंगा पड़ता है और बारिश और धूप के समय भी बहुत मुश्किल होती है। वहीं लालचंद का कहना है कि उन्हें पुल बंद होने के चलते काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने सरकार से यह मांग रखी है कि पुल का मरम्मत कार्य जल्द शुरू किया जाए ताकि जनता को असुविधा का सामना ना करना पड़े।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News