शुक्रवार शाम तक जारी होगी कांग्रेस समर्थित उम्मीदवारो की अंतिम सूची

punjabkesari.in Thursday, Dec 24, 2020 - 05:27 PM (IST)

कुल्लू (मनमिंदर) : पंचायत व नगर निकायों के चुनावों के लिए जिला कुल्लू में भाजपा ने जहां अपने उम्मीदवारों का चयन कर लिया है। वही, कांग्रेस में अभी कुछ सीटों पर उम्मीदवारो के चयन में पेंच फंसा हुआ है। जिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा इस पर अब अंतिम निर्णय शुक्रवार को लिया जाएगा। जिला कुल्लू के विभिन्न जिला परिषद वार्डो व नगर निकायों में उम्मीदवार के चयन के लिए रोजाना कांग्रेस कमेटी के द्वारा बैठकें की जा रही है। हालांकि कांग्रेस के द्वारा कुछ जगहों पर नगर निकायों के उम्मीदवार घोषित किए जा चुके है लेकिन जिला परिषद सहित अन्य जगहों पर उम्मीदवार के चयन पर पेंच फंसा हुआ है। इस मामले में अब अंतिम बैठक शुक्रवार को रखी गई है और शाम तक सभी उम्मीदवारों के नाम फाइनल कर दिए जाएंगे। 

कांग्रेस कमेटी ने नगर परिषद कुल्लू के वार्ड तीन से निर्मिला देवी, चार से दिग्विजय मोदगिल, पांच से विनित पराशर, छह से गोपाल कृष्ण महंत, सात से सुभाष, आठ से कुमारी प्रिया शर्मा, दस से लता ठाकुर तथा 11 नंबर वार्ड से अमीना गौर को समर्थित उम्मीदवार घोषित किया है। बंजार नगर पंचायत के वार्ड एक से दिलू देवी, दो से सरोज कुमारी, चार से उर्मिला नेगी, छह से बबिता कश्यप तथा सात से ठाकुर चंद महंत को समर्थित उम्मीदवार बनाया है। इसी प्रकार भुंतर नगर पंचायत के वार्ड एक से लता शर्मा, तीन से दिनेश कुमार तथा सात से रमा देवी, नगर परिषद मनाली एक वार्ड से चंद्रावती, दो से प्रेम चंद, तीन से सुनीता देवी, चार से संजीव ठाकुर, छह से पुष्पा तथा सात से नवीन तनवर को समर्थित उम्मीदवार बनाया है। 

जिला कांग्रेस अध्यक्ष बीएस ठाकुर ने कहा कि कुछ वार्डों से समर्थित उम्मीदवारों के नाम फाइनल हो सके हैं। ऐसे में शुक्रवार को उनके नाम पर मोहर लगाई जाएगी। जिला परिषद के लिए पार्टी समर्थित उम्मीदवारों की घोषणा भी शुक्रवार शाम तक की जाएगी। गौर रहे कि अभी भी कुछ सीटो के लिए उम्मीदवारों का पार्टी के लिए मुश्किल हो रहा है। ऐसे में अब अंतिम बैठक में ही सभी उम्मीदवारों का चयन हो पायेगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prashant sharma

Recommended News

Related News