Kangra: बल्लाह टांडा में पुलिया के नीचे संदिग्ध हालत में मिला युवक का शव

punjabkesari.in Sunday, Oct 27, 2024 - 10:49 AM (IST)

सुलह, (स.ह.): सुलह विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत पनापर के साथ लगते बल्लाह टांडा गांव में एक युवक का संदिग्ध हालत में शव मिला है। बल्लाह टांडा गांव के स्थानीय लोगों को घटना की जानकारी मिली और घटना स्थल पर एकत्रित हो गए। मृतक की 2 बेटियां हैं, जो 4 साल व 3 माह की हैं।

जानकारी के अनुसार बल्लाह टांडा के राजीव (35) पुत्र गंगा राम का शव शुक्रवार सुबह ही लोगों ने खड्ड किनारे पुल के नीचे पड़ा देखा। जिस पर उसके पिता ने मौके पर पहुंच कर शव की पहचान की। तभी आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचित किया। बताया जा रहा है कि विगत रात्रि राजीव अपने कुछ दोस्तों के साथ वहीं पास ही शराब के ठेके के पास शराब पीने बैठा था। उसके बाद वे सभी अपने-अपने घर चले गए।

यह भी बताया जा रहा है कि राजीव का कोई मित्र देर रात्रि राजीव का मोबाइल फोन व अन्य सामान बैग भी उसकी गाड़ी से निकाल कर राजीव के घर नशे की हालत में छोड़कर आया और यह बात कह गया कि राजीव कहीं गया है। सुबह शुक्रवार करीब 6.30 बजे जैसे ही राजीव के पिता टहलने निकले तो उन्होंने घर के सामने कुछ दूरी पर मुख्य सड़क के पुल के नीचे लोगों की भीड़ देखी।

राजीव की मौत को लेकर तरह- तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। धर्मशाला से एस.एफ.एल. की टीम ने भी घटना स्थल का दौरा कर साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस ने भारतीय सुरक्षा अधिनियम की धारा 194 के तहत मामला दर्ज कर टांडा में मृतक का पोस्टमार्टम करवाया है।

एस.पी. कांगड़ा शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए टांडा भेज दिया है। पुलिस टीम घटना स्थल का मुआयना कर रही है। रात को मृतक के साथ रहे संदिग्ध लोगों से भी पूछताछ जारी है।

हिमाचल प्रदेश की खबरें पढ़ने के लिए हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyoti M

Related News