भरमौर में शरारती तत्वों का आतंक, आधी रात को तोड़ी दर्जनों गाडिय़ां

punjabkesari.in Thursday, Mar 30, 2017 - 12:30 AM (IST)

भरमौर: भरमौर उपमंडल मुख्यालय में शरारती तत्वों ने दर्जन भर वाहनों में तोडफ़ोड़ करते हुए उनके रियर व्यू मिरर तोड़ डाले। ऐसा नहीं कि ऐसी यह पहली घटना है बल्कि भरमौर मुख्यालय में वाहनों की तोडफ़ोड़ की खबरें कई बार सामने आ चुकी हैं लेकिन पुलिस अभी तक किसी भी मामले में कोई सुराग नहीं जुटा पाई है। पुलिस की कार्यप्रणाली पर इसलिए भी सवाल उठ रहे हैं क्योंकि बीते वर्ष पुलिस थाना के बाहर ही खड़ी 2 बाइकों को अज्ञात लोगों ने जला दिया और पुलिस द्वारा आज तक किसी को भी इस घटना में नामित नहीं किया जा सका है। सोमवार रात को भी अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी के आवास व उसके साथ लगती सरकारी कर्मचारी कालोनी के सामने खड़ी करीब एक दर्जन कारों के रियर व्यू मिरर व अन्य सामान की तोडफ़ोड़ की गई।

तोडफ़ोड़ करने वाले छोटी आयु के लड़के
जैसे-जैसे वाहन मालिकों को घटना का पता चलता गया, वे शिकायत लेकर पुलिस थाना भरमौर पहुंच गए जबकि बहुत से वाहन मालिकों को दोपहर बाद तक भी यह पता नहीं था कि उनकी गाड़ी के शीशे तोड़े जा चुके हैं। घटना स्थल के आसपास रहने वाले लोगों का कहना है कि रात के करीब 12 बजे छोटी आयु के कुछ लड़के चिल्लाते व शोर मचाते हुए चौरासी मंदिर बाजार से निकले थे। लड़कों के चिल्लाने के साथ-साथ कुछ तोडफ़ोड़ की आवाजें भी आ रही थीं। इन शरारती तत्वों ने बाजार में खड़ी कुछ बाइकों को भी ले जाने का प्रयास किया था लेकिन लॉक होने के कारण वे उन्हें ले तो नहीं जा पाए लेकिन वे उन्हें सड़क पर गिरा गए। 

रात्रि गश्त बढ़ाएगी पुलिस : ए.डी.एम.
बता दें कि लगभग सभी वाहन पुलिस द्वारा चिन्हित यैलो लाइन पर खड़े थे। घटना के बाद प्रैस क्लब भरमौर के एक प्रतिनिधिमंडल ने ए.डी.एम. भरमौर से मुलाकात कर समस्या का स्थायी समाधान करने की मांग की। ए.डी.एम. भरमौर ने कहा कि मुख्यालय में कानून व्यवस्था को पटरी से उतरने नहीं देंगे। उन्होंने पुलिस को रात्रि गश्त बढ़ाने के आदेश दिए हंै। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News