हमीरपुर में बंदरों का आतंक, हमले में घायल हुई महिला, CCTV में कैद हुई घटना (Video)

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2019 - 04:04 PM (IST)

हमीरपुर(अरविंदर) : हमीरपुर के टौणी देवी क्षेत्र में बंदरों के आंतक से ग्रामीण परेशान हो रहे हैं। अब बंदरों ने लोगों पर हमला करना शुरू कर दिया है। ताजा मामले में लिटल एंजन प्राइवेट स्कूल में महिला कर्मी पर बंदरों ने हमला कर दिया है,जिसमें बड़ी मुश्किल से महिला ने अपनी जान बचाई। सारी घटना स्कूल के कैमरे में कैद हो गई है।

बता दें कि स्कूल कर्मी स्नेहलता गांव नाडसी को बंदरों ने बुरी तरह से नोच डाला जिस कारण महिला घायल हो गई।यह सारी घटना स्कूल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।बंदरों के हमलों को देखकर लोग भी सहमे हुए है।पंचायत प्रधान बबीता चौहान ने गांवों में बंदरों के हमले बढ़ते जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि दो दिनों से बंदरों के हमलों से लोग घायल हो रहे है। उन्होंने जिला प्रशासन से मांग की है कि क्षेत्र से बंदरों को पकड़ा जाए ताकि ग्रामीण राहत की सांस ले सकें।

लिटल एंजल स्कूल के शारीरिक अध्यापक रजनीश कुमार ने बताया कि स्कूल के आसपास बदंरों के आंतक से लोग परेशान है। उन्होंने बताया कि स्कूल में तैनात महिला कर्मी को बंदरों ने हमला कर घायल किया है जिससे पूरे स्कूल के बच्चे भी डरे हुए है। उन्होंने मांग की है कि बंदरों केआंतक से छुटकारा दिलाने के लिए प्रशासन तुरंत कदम उठाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Simpy Khanna

Recommended News

Related News