सरकाघाट स्कूल में अध्यापक निकला कोरोना पॉजिटिव

punjabkesari.in Wednesday, Oct 28, 2020 - 06:55 PM (IST)

सरकाघाट (महाजन): उपमंडल मुख्यालय स्थित आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल के एक अध्यापक के कोरोना पॉजिटिव आने से अन्य सभी अध्यापकों और प्रशासनिक कर्मचारियों को उच्चाधिकारियों के आदेश पर कुछ समय तक एकांतवास में रहने के लिए छुट्टी पर भेज दिया गया है। जो अध्यापक पॉजिटिव आया है उसने अपनी गाड़ी में एक ऐसे व्यक्ति को लिफ्ट दी थी जो कोरोना पॉजिटिव निकला और उसके बाद अध्यापक ने भी अपना टैस्ट करवाना बेहतर समझा।

इस स्थिति में प्रधानाचार्य ने स्कूल में नवमी से जमा दो तक की कक्षाओं के छात्रों को तत्काल प्रभाव से छुट्टी दे दी और शिक्षा विभाग के उच्चाधिकारियों को सारे मामले से अवगत करवाया तथा स्वास्थ्य विभाग की बलद्वाड़ा से आई टीम ने स्कूल के अन्य सभी अध्यापकों और प्रशासनिक स्टाफ के कर्मचारियों के सैंपल ले लिए और स्कूल को 2 दिनों के लिए रिपोर्ट आने तक बंद कर दिया है।

खंड चिकित्सा अधिकारी केके शर्मा ने बताया कि एक अध्यापक के पॉजिटिव आने से विभाग ने सभी के सैंपल ले लिए हैं और सारी स्थिति उनकी रिपोर्ट आने पर ही स्पष्ट होगी। विद्यालय के प्रधानाचार्य अश्विनी शर्मा ने बताया कि स्कूल को बंद करने के आदेश उच्चाधिकारियों से निर्देश मिलने पर ही दिए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News