दुखद : मतदान कर घर पहुंचे व्यक्ति की अचानक बिगड़ी तबीयत और हो गई मौत

1/21/2021 4:08:36 PM

ऊना (मनोहर): जिला के गांव रैंसरी के एक व्यक्ति के लिए पंचायती राज संस्थाओं में मतदान करना अंतिम मतदान साबित हुआ है। वीरवार सुबह उसने मतदान किया और मतदान के बाद जब घर पहुंचा तो अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई। इस पर परिजन उसे तुरंत अस्पताल ले गए लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सुभाष चंद (35) झलेड़ा में एल्यूमिनियम का कार्य करके अपने परिवार का पालन-पोषण कर रहा था। उसकी मौत की सूचना मिलने से गांव में शोक की लहर है।

बता दें कि गांव रैंसरी के सुभाष चंद की ताया की बहू वार्ड नंबर-6 से वार्ड सदस्य का चुनाव लड़ रही थी। आज सुबह वह वोट डालने भी आया और मतदान केंद्र के बाहर लोगों के साथ बातचीत भी की। जिस व्यक्ति को भी उसकी मौत की सूचना मिली तो उसे यकीन ही नहीं हो रहा था। हर कोई यही कह रहा था कि थोड़ी देर पहले वह यहां सभी से बातचीत कर रहा था।

मतदान केंद्र पर जब पड़ोसियों समेत उसके अन्य परिजनों को सुभाष की इस तरह से मौत की सूचना मिली तो वे तुरंत घर पहुंचे। ग्राम पंचायत रैंसरी के प्रधान परस राम ने कहा कि सुभाष चंद सुबह मतदान करने मतदान केंद्र पर पहुंचा था। घर पहुंचने पर उसकी तबीयत बिगडऩे पर परिजन उसे लेकर अस्पताल गए थे लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


Vijay

Recommended News