छात्र संघ चुनावों की बहाली को लेकर SFI ने प्रदेश भर में खोला मोर्चा

punjabkesari.in Monday, Jul 29, 2019 - 04:57 PM (IST)

शिमला (योगराज): हिमाचल प्रदेश में छात्र संघ चुनावों की बहाली को लेकर एसएफआई छात्र संगठन ने प्रदेश भर में मोर्चा खोल दिया है। जिसको लेकर 30 तथा 31 जुलाई को प्रदेश के महाविद्यालयों में हस्ताक्षर अभियान किया जाएगा और हस्ताक्षर किए हुए ज्ञापन को चुनाव बहाली के लिए हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के कुलपति को ज्ञापन सौंपा जाएगा।
PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय तथा महाविद्यालयों में अराजकता का माहौल फैलाने के चलते लगभग 6 साल पहले छात्र संघ चुनाव को भंग किया गया था। तत्पश्चात मैरिट के आधार पर मनोनीत सदस्य बनाए गए जो कि बतौर जन प्रतिनिधी के रूप में छात्रों की मांगों को कमेटी के समक्ष रखते थे। 
PunjabKesari

इस अवसर पर शिमला शहरी इकाई के सचिव अनिल ठाकुर कहना कि राजकीय महाविद्यालय चौड़ा मैदान में कुछ दिन पहले अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद छात्र संगठन के छात्रों ने विद्यालय परिषद में गुंडागर्दी का माहौल बनाया हुआ था। महाविद्याल में खूनी संघर्ष को अंजाम दिया, परंतु राजकिय महाविद्यालय चौड़ा मैदान प्रधानाचार्य ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद छात्रों के खिलाफ कार्रवाई करने के बजाए एसएफआई के तीन छात्रों का ही निष्कासन कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News