ऊना में लगी खादी ग्रामोद्योग की राज्य स्तरीय प्रदर्शनी, मंत्री वीरेंद्र कंवर ने किया शुभारंभ

punjabkesari.in Wednesday, Jan 29, 2020 - 08:02 PM (IST)

ऊना (अमित): प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम के अंतर्गत ऊना के एमसी पार्किंग स्थल पर बुधवार को खादी ग्रामोद्योग की राज्य स्तरीय प्रदर्शनी शुरू हुई। इस प्रदर्शनी का शुभारंभ पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने किया। इस दौरान भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती भी मौजूद रहे। प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम के अंतर्गत ऊना में लगाई गई यह प्रदर्शनी 10 दिनों तक चलेगी, जिसमें प्रदेशभर के खादी उद्योग से जुड़े उद्यमी हिस्सा ले रहे है।
PunjabKesari, Minister Virender Kanwar Image

पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने इस मौके पर कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का सपना था कि ग्रामीण स्तर पर काम करने वाले उद्यमी और लघु उद्योग आगे बढ़े लेकिन पिछली सरकारों ने बड़े-बड़े उद्योगपतियों का संरक्षण करते-करते छोटे उद्योगों को खत्म कर दिया। उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश की सरकारें लघु उद्योगों को बढ़ावा दे रही हंै ताकि युवाओं को रोजगार के साधन उपलब्ध हो सकें।
PunjabKesari, Exhibition Image

वहीं अनुराग ठाकुर द्वारा दिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान लगाए गए नारों को लेकर कांग्रेसी नेताओं की बयानबाजी पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस की पुरानी नीति है कि जो लोग देश को तोड़ने की बाते करते हैं उनका समर्थन करते हैं। उन्होंने कहा कि अनुराग ने तो देश द्रोहियों के खिलाफ ही नारे लगवाए हैं।
PunjabKesari, Minister Virender Kanwar Image

उन्होंने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पर भी तीखा हमला करते हुए कहा कि कुलदीप सिंह राठौर को तो कांग्रेस में ही कोई गंभीरता से नहीं लेता और वह ऐसी सेना के सेनापति हैं जिनके पीछे कोई सेना ही नहीं है। उन्होंने कहा कि राठौर ऐसी बयानबाजी करके सिर्फ रस्म अदायगी कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News