खनन माफिया पर शिंकजा कसने के बाद शराब कारोबारियों को SP की कड़ी चेतावनी (Watch Video)

punjabkesari.in Monday, Jan 29, 2018 - 11:44 AM (IST)

ऊना (अमित): अपने अलग अंदाज के लिए मशहूर ऊना के एसपी दिवाकर शर्मा ने नियमों को ताक पर रखकर देर रात तक शराब के ठेके खोलने वाले कारोबारियों को सख्त हिदायतें जारी की है। एसपी ऊना ने इस बारे सभी थाना और चौकी प्रभारियों को भी निर्देश जारी करके ठेके तय समय पर खुलने और बंद होने के आदेशों को सुनिश्चित करने के निर्देश दिए है।


उन्होंने कहा कि देर रात तक शराब के ठेके खुले रहने से लड़ाई-झगड़ों और सड़क हादसों के मामलों में बढ़ौतरी होती है। वहीं उन्होंने ड्यूटी के दौरान शराब का सेवन करने वाले पुलिस अधिकारीयों और कर्मियों को भी सुधर जाने की नसीहत दी है। एसपी दिवाकर ने कहा कि उन्हें शिकायतें मिल रही है कि कई दफा पुलिस कर्मी शराब के नशे में होते हैं जिस कारण लोगों की समस्याओं का समाधान नहीं हो पाता है। उन्होंने कहा कि अगर कोई भी पुलिस कर्मी ड्यूटी के दौरान शराब के नशे में पाया जाता है तो उसके खिलाफ कानूनी और विभागीय कार्रवाई की जाएगी। 


उल्लेखनीय है कि खनन माफिया के खिलाफ छेड़े गए अभियान में भी एसपी ऊना 2 दिन पहले 8 बड़े वाहनों को जब्त किया था। हरोली क्षेत्र में पांव पसार चुके खनन माफिया के कारनामों को देख पुलिस कार्रवाई पर उन्होंने असंतोष जताते हुए पुलिस अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News