मध्य प्रदेश में हिमाचल के सैनिक की मौत, सैन्य सम्मान के साथ दी अंतिम विदाई

punjabkesari.in Friday, May 22, 2020 - 10:26 PM (IST)

हरोली (ब्यूरो): हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में शुक्रवार को हीरां स्थित धुग्गे गांव के सैैनिक कुलविंद्र सिंह का पार्थिव शरीर उनके पैतृक गांव पहुंचा, जहां पूरे सम्मान के साथ सैनिक का अंतिम संस्कार कर दिया गया। थाना हरोली के एसएचओ रमन कुमार चौधरी प्रोटोकॉल के तहत अपनी टीम सहित मौके पर मौजूद रहे और वीर सैनिक को श्रद्धांजलि दी।
PunjabKesari, Tribute Image

मध्य प्रदेश में किसी दुर्घटना में हुई थी मौत

जानकारी के अनुसार गांव हीरां के धुग्गे क्षेत्र के सेना में सेवाएं दे रहे कुलविंद्र सिंह (30) पुत्र प्रीतम सिंह की मध्य प्रदेश में किसी दुर्घटना के तहत बीते मंगलवार की रात को मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वह पिछले कई वर्षों से सेना में अपनी सेवाएं दे रहे थे और उनकी यूनिट जालंधर में थी। शुक्रवार को गांव में जब उनका पार्थिव शरीर पहुंचा तो एकाएक गांव का माहौल गमगीन हो गया। उनका अंतिम संस्कार पूरे सम्मान के साथ किया गया। उनकी बटालियन से अन्य सैनिक उनके पार्थिव शरीर को लेकर गांव पहुंचे थे।

4 भाइयों में सबसे छोटे थे कुलविंद्र

जानकारी के अनुसार वह अपने पीछे माता-पता व पत्नी के साथ अढ़ाई वर्ष के जुड़वां बेटा-बेटी छोड़ गए हैं। 4 भाइयों में कुलविंद्र सबसे छोटा था। इस बारे में स्थानीय ग्राम पंचायत के उपप्रधान इकबाल सिंह बाली ने बताया कि उन्हें सेना के अधिकारियों ने बताया कि कुलविंद्र की किसी दुर्घटना के तहत मृत्यु हुई है। उन्होंने बताया कि कुलविंद्र उनके गांव का सबसे मिलनसार युवक था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News