Solan: 1 नवम्बर तक जारी रहेगी वर्मा ज्वैलर्स की 30 दिन 30 लखपति योजना

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2024 - 01:27 PM (IST)

प्रियंका, राजेंद्र, मीनाक्षी व सर्वज्ञा ने जीते 1-1 लाख के ईनाम
सोलन (ब्यूरो):
वर्मा ज्वैलर्स के पास खरीददारी करने के लिए आने वाले ग्राहक हर दिन एक लाख का नकद ईनाम जीत रहे हैं। इसके तहत अब तक 11 लोग 1-1 लाख का ईनाम जीत चुके हैं। वर्मा ज्वैलर्स के पास अभी दीपावली के बाद 1 नवम्बर तक यह योजना चलेगी। इसमें हर दिन ग्राहकों के लिए ड्राॅ निकाला जा रहा है और ग्राहक खरीददारी के साथ हर दिन ईनाम जीतने का मौका प्राप्त कर सकते हैं।

PunjabKesari

योजना के तहत जौणाजी रोड सोलन की प्रियंका 8वीं, कुपवी शिमला के राजेंद्र ठाकुर 9वें, सोलन ओच्छघाट की मीनाक्षी 10वीं और सिरमाैर के पांवटा साहिब की सर्वज्ञा ठाकुर 11वीं विजेता बनी है। इन सभी ने अलग-अलग दिन वर्मा ज्वैलर्स के शोरूम में खरीददारी की।

बता दें कि वर्मा ज्वैलर्स की 30 दिन, 30 लखपति योजना के तहत हर दिन एक भाग्यशाली ग्राहक को 1 लाख जीतने का मौका मिल रहा है। काेई भी इस खास अवसर का हिस्सा बन सकता है जो वर्मा ज्वैलर्स से 25 हजार रुपए की खरीददारी करता है उसे एक कूपन दिया जाता है। अगले दिन सभी एकत्र हुए कूपन में से एक भाग्यशाली विजेता चुना जाता है।

PunjabKesari

रोहड़ू में नई शाखा शुरू होने से उत्साहित : अक्षय
वर्मा ज्वेलर्स के प्रबंध निदेशक अक्षय वर्मा ने कहा कि हम रोहड़ू में वर्मा ज्वेलर्स की नई शाखा शुरू करके बेहद उत्साहित हैं। यह शोरूम केवल एक व्यवसाय नहीं है, बल्कि हमारे समुदाय के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रतीक है, जो इस क्षेत्र की समृद्ध सांस्कृतिक धरोहर से मेल खाती उत्कृष्ट आभूषणों की पेशकश करता है। वर्मा ज्वैलर्स सभी ग्राहकों और स्थानीय निवासियों को नए शोरूम में आने का निमंत्रण देता है, जहां वे बेहतरीन शिल्पकला और व्यक्तिगत सेवा का आनंद ले सकें, जिसने इस प्रतिष्ठान को आभूषण जगत में एक प्रिय नाम बना दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Related News