Solan: नालागढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, देह व्यापार का भंडाफोड़, सात लड़कियां रेस्क्यू

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2024 - 04:29 PM (IST)

हिमाचल डेस्क। नालागढ़ के औद्योगिक कस्बे नंगल में पुलिस ने एक होटल में छापामारी कर देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। इस कार्रवाई के दौरान सात युवतियों को रेस्क्यू किया गया, और एक आरोपी के खिलाफ अनैतिक व्यापार (रोकथाम) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

कार्रवाई का विवरण

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नंगल स्थित एक होटल में देह व्यापार संचालित हो रहा है। इस सूचना के आधार पर, एसएचओ राकेश राय की अगुवाई में पुलिस टीम ने शनिवार रात को होटल पर दबिश दी। कार्रवाई के दौरान, सात युवतियों को सुरक्षित निकाला गया और आरोपी गोविंद, जो सैनीमाजरा का निवासी है, के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई।

युवतियों की सुरक्षा

रेस्क्यू के बाद, पुलिस ने पीड़ित युवतियों के बयान दर्ज किए और उन्हें उनके परिजनों के हवाले कर दिया। डीएसपी बद्दी, खजाना राम ने इस कार्रवाई की पुष्टि करते हुए बताया कि यह कदम नालागढ़ में अनैतिक गतिविधियों पर कड़ी नज़र रखने के लिए उठाया गया है।

क्षेत्र में हलचल

इस छापेमारी ने बीबीएन क्षेत्र में होटल और गेस्ट हाउस के संचालकों में हड़कंप मचा दिया है। पुलिस की इस तत्परता ने यह संकेत दिया है कि अनैतिक गतिविधियों को लेकर पुलिस गंभीर है और ऐसे मामलों में सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इस घटना ने यह भी दर्शाया है कि समाज में अनैतिक व्यापार के खिलाफ जागरूकता बढ़ाने की आवश्यकता है, और ऐसे मामलों में पुलिस की सक्रियता को सराहा जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyoti M

Related News