सोलन में हैरान कर देने वाली चोरी, परिवार को बेहोश कर दिया घटना को अंजाम (Video)

punjabkesari.in Sunday, Aug 05, 2018 - 02:08 PM (IST)

सोलन (चिनमय): सोलन के क्लीन में हैरान कर देने वाली चोरी की घटना सामने आई है। जहां एक परिवार के चार सदस्यों को नशीली चीज पिलाकर बेहोश कर दिया गया और फिर घटना को अंजाम दिया गया। चोर शातिराना ढंग से जाली काट कर खिड़की से कमरे में घुसे और मोबाइल फोन और नकदी पर हाथ साफ किया। इस चोरी का खुलासा तब हुआ जब परिवार के लोगों को होश आया। उन्होंने इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी।
PunjabKesari

इस घटना से क्लीन निवासी बेहद सहमे हुए हैं और उन्हें शक है कि इसको रेलवे ट्रैक पर अक्सर बैठने वाले नशेड़ियों में से किसी ने अंजाम दिया है। उन्होंने जिला प्रशासन से मांग की है कि वह नशेड़ियों पर नकेल कसने के लिए कुछ कारगर कमद उठाए।
PunjabKesari

पीड़ित परिवार के सदस्यों ने बताया कि जैसे ही उन्हें चोरी की घटना का पता सुबह चला तो उन्होंने तुरंत इस घटना की शिकायत सपरून पुलिस को दी। लेकिन हैरानी वाली बात यह है कि पुलिस ने न इस चोरी की घटना पर कोई मामला दर्ज किया है और न ही मौके का मुआयना किया है। पुलिस के इस ढुलमुल रवैये के चलते क्लीन निवासी सकते में है और अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। उनकी मांग है कि चोरी की घटना को अंजाम देने वाले नशेड़ियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जानी चाहिए। 
PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News