भगवान शिव के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर सड़कों पर उतरे शिव भक्त, शंख बजाकर किया विरोध प्रदर्शन

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2023 - 10:43 PM (IST)

ऊना (विशाल): भगवान शिव के खिलाफ मैहतपुर-बसदेहड़ा के निजी अस्पताल संचालक चिकित्सक द्वारा सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर शिव भक्तों में रोष बढ़ता जा रहा है। सैंकड़ों शिव भक्तों ने वीरवार को ऊना जिला मुख्यालय पर शंख बजाते और सड़कों पर हनुमान चालीसा का पाठ करते हुए रोष रैली निकाली। रैली में आरोपी चिकित्सक की तस्वीर लगे पोस्टर भी दिखाए गए और बचत भवन के पास चिकित्सक के पुतले को शिव भक्तों ने आग के हवाले करने के दौरान जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों ने साफ तौर पर कहा कि उक्त चिकित्सक की तुरंत गिरफ्तारी होनी चाहिए और चिकित्सक को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी होगी। 
PunjabKesari

प्रदर्शनकारियों ने एसपी को साैंपा ज्ञापन
वीरवार को न्यू आईएसबीटी के समक्ष विभिन्न हिंदू संगठनों और संस्थाओं के प्रतिनिधियों सहित शिव भक्तों ने बड़ी संख्या में एकत्रित होकर चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई को लेकर मंत्रणा की। यहां से शंख बजाकर विरोध प्रदर्शन और रोष रैली का आगाज किया गया। प्रदर्शनकारियों ने रोटरी चौक व बचत भवन के पास सड़कों पर बैठकर और मिनी सचिवालय में एसपी ऊना के समक्ष हनुमान चालीसा का ऊंचे स्वर में पाठ किया। प्रदर्शनकारियों ने एसपी को ज्ञापन देकर उक्त चिकित्सक की तुरंत गिरफ्तारी की मांग दोहराई। प्रदर्शनकारी शिव भक्तों ने कहा कि यदि जल्द ही आरोपी चिकित्सक को गिरफ्तार नहीं किया गया तो फिर से सड़कों पर उतरा जाएगा और चक्का जाम कर दिया जाएगा जिसकी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी।
PunjabKesari

सोशल मीडिया पर चिकित्सक ने मांगी माफी
अब चिकित्सक ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि उनके ससुर की तबीयत खराब है और इसी वजह से वह ऊना से बाहर हैं। पिछले 20 वर्षों से वह ऊना में रह रहे हैं और सभी लोग उनके परिवार की तरह हैं। फेसबुक पर किसी ने उनकी आईडी का प्रयोग करके जो कार्य किया है उसकी जांच पुलिस को करने दी जाए। यदि किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची है तो वह क्षमाप्रार्थी हैं।

क्या बोले एसपी ऊना
एसपी ऊना अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि इस संबंध में शिकायत के आधार पर पहले से ही मामला दर्ज है और अब इस मामले की जांच एएसपी को सौंपी गई है। पूरे मसले पर निष्पक्षता की जांच की जा रही है।

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vijay

Recommended News

Related News