Himachal: जेल वार्डरों का परीक्षा परिणाम घोषित, सूची वैबसाइट पर अपलोड

punjabkesari.in Friday, Aug 09, 2024 - 05:02 PM (IST)

शिमला (संतोष): हिमाचल में महिला-पुरुष जेल वार्डरों के 91 पदों के लिए अभ्यर्थियों की ली गई परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया गया है। अभ्यर्थी अब कारागार एवं सुधारात्मक सेवाएं विभाग की वैबसाइट पर जाकर अपना परीक्षा परिणाम देख सकते हैं। कारागार एवं सुधारात्मक सेवाएं के महानिदेशक एसआर ओझा ने कहा कि पुरुष व महिला जेल वार्डरों के पदों की भर्ती के लिए 28 जुलाई रविवार को दोपहर 12 बजे शिमला, मंडी व धर्मशाला में लिखित परीक्षा आयोजित की गई थी। विभाग द्वारा लिखित परीक्षा का परिणाम तैयार करके इसे वैबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है। इसके लिए विभाग द्वारा आपत्तियां भी मांगी गई थीं और निर्धारित समय के भीतर आए आक्षेपों की सुनवाई के बाद अब अंतिम परिणाम घोषित कर दिया गया है।

कहां से कितने अभ्यर्थी हुए चयनित
वैबसाइट पर डाली गई चयनित अभ्यर्थियों की सूची के तहत जिला बिलासपुर से 3, जिला चम्बा से 5, जिला हमीरपुर से 4, जिला कांगड़ा से 12, जिला किन्नौर से 1, जिला कुल्लू से 4, जिला मंडी से 9, जिला शिमला से 6, जिला सिरमौर से 5, जिला सोलन से 5 व जिला ऊना से 5 पुरुष अभ्यर्थियों, जबकि जिला बिलासपुर से 1, जिला चम्बा से 1, जिला हमीरपुर से 1, जिला कांगड़ा से 3, जिला मंडी से 2, जिला शिमला से 2, जिला सिरमौर से 1 व जिला ऊना से 1 महिला अभ्यर्थी ने यह परीक्षा उत्तीर्ण की है।

शीघ्र जारी होंगे नियुक्ति पत्र
महानिदेशक ने कहा कि वार्डर पद के लिए चयनित अभ्यर्थियों की जिलावार और श्रेणीवार सूची विभाग की वैबसाइट पर अपलोड कर दी गई है और चयनित अभ्यर्थियों को विभाग द्वारा शीघ्र ही वार्ड के पद के लिए नियुक्ति पत्र जारी कर दिए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Kuldeep

Related News